Categories: Featured

रूपाली गांगुली से लेकर सुधांशु पांडे तक, जानिए कितने पढ़े लिखे हैं सीरियल ‘अनुपमा’ के ये किरदार

टीवी पर ऐसे कई धारावाहिक आते हैं जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। उन्हीं में एक है अनुपमा। सीरियल अनुपमा पिछले एक साल से टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर अपनी जगह बनाए हुए है। इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। राजन शाही के इस शो का आगाज बीते साल 13 जुलाई 2020 में हुआ था। इस शो में मुख्य भूमिका में रुपाली गांगुली हैं, जोकि शो में अनुपमा की भूमिका निभा रही हैं।

टेलीविजन पर ऐसे कई शो लोकप्रिय बने हुए हैं जिसे लोग देखना बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। सुधांशु पांडे वनराज शाह की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। जब से अनुपमा और वनराज के तलाक देखने को मिला है तबसे तो इस शो की लोकप्रियता दोगुनी हो गई है। कई सालों तक पति द्वारा धोखा दिए जाने के बाद रूपाली उर्फ अनुपमा ने यह मुश्किल कदम उठाया था।

अनुपमा काफी समय से टॉप पर बना हुआ है। इस शो को दर्शकों का भी बहुत प्यार मिल रहा है। शो में अनुपमां की मुख्य भूमिका निभाने वाली रुपाली गांगुली लगभग दो दशक से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं।  टेलीविजन के साथ-साथ रुपाली फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती सहित कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। रुपाली गांगुली के पति अश्विन एक क्रिएटिव कंपनी के मालिक हैं।

इस शो की कहानी और किरदारों ने सभी का मन मोह रखा है। रुपाली की तरह ही सुधांशु पांडेय भी लगातार टेलीविजन और बॉलीवुड में सक्रिय हैं। वनराज की भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडेय ने मोना पांडेय से शादी रचाई। इन दोनों के दो बेटे हैं जिनका नाम निर्वाण और विवान पांडेय हैं। सुधांशु ने मोना से तब शादी की जब वो सिर्फ 22 साल की थीं। सीरियल अनुपमां में सुधांशु ने रुपाली के ऑन-स्क्रीन पति की भूमिका निभाई है।

स्टार प्लस का यह मशहूर सीरियल बीते कई दिनों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। टेलीविजन में काम करने से पहले मदालसा शर्मा ने कई साउथ फिल्मो में काम किया है। मदालसा मिथुन चक्रवर्ती की बहु हैं। मदालसा की शादी उनके बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती  के साथ हुई है। बता दें कि अनुपमा मदालसा शर्मा का पहला सीरियल है। इस शो में वो वनराज की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं और अनुपमा की सौतन बनी हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago