Categories: Featured

युवराज सिंह की बहन से रोहित शर्मा चला रहे थे चक्कर, युवी को पता चला तो

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। रोहित शर्मा अपने बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है शर्मा ने इंडियन क्रिकेट टीम को बुलंदियों पर पहुंचाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम के हिटमैन रोहित शर्मा जिन्होंने अपने ताबड़तोड़ बैटिंग से भारत को जीत हासिल करने में एक अहम भूमिका निभाई हैं।

13 दिसंबर 2015 को उन्होंने रितिका सजदेह से शादी की थी। रितिका क्रिकेटर युवराज सिंह की मुंहबोली बहन हैं। वे युवी को राखी भी बांधती हैं। रोहित शर्मा को उस मैच के लिए मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से भी नवाजा गया है और अब रोहित शर्मा अपने लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस से हिट साबित हो रहे हैं।

रोहित शर्मा ने अपनी धर्मपत्नी को जीवन के अंतिम समय तक अलग ना होने की रिक्वेस्ट की है। रोहित शर्मा की लव स्टोरी बेहद ही दिलचस्प है और इन्होंने 13 दिसंबर साल 2015 को रितिका सजदेह के साथ शादी रचाई थी और वही रोहित शर्मा और रितिका की लव स्टोरी किसी फिल्मी प्रेम कहानी से कम नहीं है। बता दे रोहित शर्मा और रितिका की प्रेम कहानी की शुरुआत शादी से 6 साल पहले शुरू हुई थी और उन दिनों जहां रितिका एक सपोर्ट मैनेजर थी तो वही रोहित शर्मा इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी थे।

रोहित और रितिका की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है। क्रिकेट के मैदान में रोहित शर्मा के रिकार्ड्स को हर कोई जानता है। वह अपने खेल में काफी ज्यादा व्यस्त रहते थे और इसी दौरान रोहित शर्मा की मुलाकात रितिका से हुई थी। रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह युवराज सिंह की राखी सिस्टर है। रोहित शर्मा से अपनी बहन रितिका की मुलाकात युवराज सिंह ने ही करायी थी।

विरोधी टीम को धोने वाले ये क्रिकेटर असल जिंदगी में अपनी पत्नी रितिका के सामने कमजोर पड़ जाते हैं। उस दौरान काम के सिलसिले में यह दोनों पहली बार मिले थे और इन दोनों की पहली मुलाकात प्रोफेशनल थी। हालांकि धीरे-धीरे इन दोनों के बीच दोस्ती हो गयी और इनके बीच नज़दीकियां भी बढ़ने लगी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago