फरार चोर को गिरफ्तार करने में क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 को मिली कामयाबी



फरीदाबाद:- एनआईटी एरिया में घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को चोरी कर ले जा रहे एक आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने धर दबोचने में कामयाबी हासिल हुई है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान रोहित निवासी हरकेश नगर पल्ला फरीदाबाद के रूप में हुई है मूल रूप से आरोपी जिला औरैया उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।



बता दें कि मामला थाना एनआईटी इलाके का है जहां पर मोटरसाइकिल चुराकर ले जा रहे 2 चोरों को मोटरसाइकिल के मालिक ने देख लिया था।

एसजीएम नगर निवासी शिकायतकर्ता दीपक ने पुलिस को बताया था कि वह बीते बृहस्पतिवार शाम को जब वह ड्यूटी से घर आया था, आकर उसने मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी कर दी थी।



घर में उसे पता लगा कि उसके बेटे की तबीयत खराब है तो वह डॉक्टर के पास जाने के लिए बाहर निकला तो उसने देखा कि एक युवक उसकी मोटरसाइकिल को लेकर जा रहा है और उसका एक साथी आसपास निगाह रख रहा था। दीपक ने अपनी मोटरसाइकिल वापिस लेने के लिए दौड़कर चोरों का पीछा किया। मोटरसाइकिल लेकर भाग रहे चोरो को मोटरसाइकिल सहित खींच लिया जिससे चोर गिर गया, लेकिन मौका देखकर दोनों चोर फरार हो गए थे।

उपरोक्त मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर श्री विकास कुमार अरोड़ा ने मामले को क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 को सौंपा था। क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने आरोपी रोहित को अंखिर सब्जी मंडी से गिरफ्तार किया है।



पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आरोपी के कब्जे से पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल में की जाने वाली मास्टर चाबी बरामद की है। इसके अलावा आरोपी से वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

पूछताछ पर पुलिस ने आरोपी से थाना सेक्टर 7 का एक मोटरसाइकिल चोरी का अन्य मामला भी सुलझाया है।

गिरफ्तार आरोपी रोहित इससे पहले भी चोरी के एक मामले में इटावा उत्तर प्रदेश की जेल में रह चुका है। एनआईटी एरिया में वारदात के समय आरोपी के साथ उसका एक अन्य साथी मनोज भी मौजूद था जो कि अभी फरार है उसकी भी तलाश जारी है जिस को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।



पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago