Categories: Featured

प्यार तो प्यार है : 19 साल की लड़की ने 61 साल के शख्स से की शादी, घर वालों ने दिया ऐसा रिएक्शन

प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। प्यार कभी भी हो सकता है। किसी से भी हो सकता है। प्यार अंधा होता है और अमेरिका में इस अंधे प्यार ने एक पल में मां-बाप के पैरों तले जमीन खिसका कर रख दी। ये कहानी है अमेरिका की रहने वाली उस मिलिट्री ऑफिसर की, जो अपने दादा के उम्र के ब्वॉयफ्रेंड को लेकर अपने घर पहुंच गई, अपने मां-बाप से मिलवाने। लेकिन, उसके बाद जो हुआ, शायद उसे लड़की ने सपने में भी नहीं सोचा था।

प्यार में कोई उम्र का बंधन नहीं होता है। प्यार अंधा होता है..इसका जीता-जागता उदाहरण आप यहां देख लीजिए। 19 साल की एक लड़की ने उस घटना का खुलासा किया है, जब वो पहली बार अपने 61 साल के ब्वॉयफ्रेंड को लेकर अपने घर उसे अपने मां-बाप से मिलवाने पहुंची थी।

लड़की से काफी बड़ा दूल्हा आये दिन ऐसे कई मामले आये दिन सामने आते रहते है। 19 साल की लड़की ने खुलासा किया है कि जैसे ही उसने अपने मां-बाप से अपने ब्वॉयफ्रेंड का परिचय करवाया, उसके मां-बाप बुरी तरह से भड़क गये और फौरन पुलिस को बुला लिया। लड़की ने खुलासा किया है कि उसने किसी तरह से अपने मां-बाप को शादी के लिए तैयार किया और फिर उसने 61 साल के ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने का फैसला कर लिया।

19 साल की लड़की ने अपने से तीन गुनी उम्र के शख्स के साथ शादी कर ली है। लड़की का 61 साल का ब्वॉयफ्रेंड पहले से ही शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी थे। ब्वॉयफ्रेंड के बच्चों की उम्र भी 19 साल की लड़की के उम्र से ज्यादा थी, लिहाजा उसके मां-बाप काफी गुस्से में थे और उनकी शादी के लिए किसी भी तरह से तैयार नहीं हो रहे थे।

ह सुनकर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी लेकिन ऐसे मामले भारत में भी कई बार देखने को मिलते हैं। हैरानी की बात ये है कि दोनों के उम्र में 42 साल का फासला है, फिर भी लड़की उसके प्यार में आ गई।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago