Categories: Featured

रिटायर्ड कर्नल ने बेटी के साथ किया डांस, लोगों ने राजस्थान के DSP से जोड़कर कर दिया वायरल

कई ऐसी चीजें होती हैं सोशल मीडिया पर जो वायरल होती हैं। सोशल मीडिया पर लोग बिना कुछ सोचे और समझे वायरल कर देते हैं। इसकी जांच पड़ताल करना भी उचित नहीं समझते। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक डांस को राजस्थान के डीएसपी से जोड़कर भद्दे कमेंट के साथ वायरल किया जा रहा है। यह वीडियो रिटायर्ड कर्नल और उसकी बेटी का होना सामने आया।

सोशल मीडिया अपनी बात रखने का सबसे अच्छा माध्यम बना गया है लेकिन कुछ चीजें यहां बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है। गत दिनों ‘तारे गिन गिन याद में तेरी’ गाने पर डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में ना तो अश्लीलता थी और ना कुछ आपत्तिजनक सीन, लेकिन इसे राजस्थान पुलिस के उदयपुर के मावली डीएसपी हितेश मेहता से जोड़ दिया गया।

लोगों ने जमकर इस वीडियो को भद्दे कमेंट के साथ वायरल किया है। सोशल मीडिया पर रोजाना कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। वीडियो के बाद डीएसपी हितेश मेहता को राजस्थान पुलिस के मुखिया मोहन लाल लाठर ने एपीओ भी कर दिया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि एपीओ का क्या कारण रहा, लेकिन चर्चा यह है कि इस वीडियो से जोड़कर ही डीएसपी मेहता को एपीओ किया गया।

लोग बिना कुछ सोचे किसी खबर, तस्वीर और वीडियो का सत्यापन किये बिना उसे वायरल कर देते है। आपको बता दें कि कुछ लोगों ने तो इसे अश्लील वीडियो मामले के आरोपी निलंबित ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी से भी जोड़ दिया और जमकर कमेंट किया गया। फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि डिप्टी साहब को शानदार डांस ने करवाया एपीओ।

डांस को राजस्थान के डीएसपी से जोड़कर उस पर काफी भद्दे कमेंट किये जा रहे है। लोगों का कहना है कि उदयपुर के मावली डिप्टी एसपी हितेश मेहता को अनुशासनहीनता के कारण किया एपीओ। दोनों में गजब का टेलेंट है, बस फिल्मों के बजाय गलती से राजस्थान पुलिस में भर्ती हो गए।

Muskan Gautam

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago