Categories: FeaturedUncategorized

एक ही लड़के पर आया तीन सगी बहनों का दिल, चारों ने मिलकर उठाया ऐसा कदम

प्यार अंधा होता है। यह बात ऐसे ही नहीं कही गई होगी। प्यार में पड़े इंसान की कोई हद नहीं होती है। वह कब क्या कर जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है। वैसे तो आपने प्यार के बारे में अभी तक कई किस्से-कहानियां सुनी होंगी। लेकिन उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको सोच में डाल सकता है। यहां पर 3 सगी बहनों को एक ही लड़के से प्यार हो गया।

अक्सर सुनने में आता है कि एक ही लड़के पर दो लड़कियों का क्रश था। जब इन तीन बहनों के बारे में इनके परिवार वालों को जानकारी हुई तो उन्होंने इनका काफी विरोध किया। लेकिन यह तीनों ही बहने लड़के से इस कदर प्यार करती थी कि उन्होंने अपना घर छोड़ दिया।

एक ही लड़के पर आया तीन सगी बहनों का दिल, चारों ने मिलकर उठाया ऐसा कदम

कई बार प्यार में ऐसी स्थिति बन जाती है, जब प्यार अँधा है का जुमला हकीकत लगने लगता है। यह हैरान कर देने वाला मामला अजीम नगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है।गांव में ही रहने वाली तीन सगी बहने घर से अचानक गायब हो गई। इस दौरान घरवाले काफी घबरा गए और इन तीनों बहनों को ढूंढने लगे लेकिन तीनों का ही कुछ अता पता नहीं चला। दो-तीन दिन तक तीनों बहन घर पर नहीं आई तो यह मामला पूरे गांव में फैल गया।

एक लड़के पर तीन सगी बहनों का दिल आ जाना तो बहुत ही दुर्लभ है। परिजनों ने भी रिश्तेदारों से तीनों लड़कियों के बारे में जानकारी ली लेकिन इनका कोई पता नहीं चला। लड़की के घर वालों ने समाज के डर से तीनों बहनों की शिकायत पुलिस में भी नहीं की। हालांकि गांव में चर्चा हो रही है कि, इन तीनों बहनों का काफी लंबे समय से एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

सगी बहनों को एक ही युवक से प्यार हो गया। समाज और परिवार को पता चला तो इस प्यार का सभी ने विरोध किया। इन तीनों लड़कियों ने अपने परिवार वालों को भी अपने प्यार के बारे में बताया था लेकिन परिवार वालों ने इनकी बात नहीं मानी। परिजनों ने लड़कियों को युवक से दूर रहने की हिदायत दी थी। बल्कि तीनों बहन उस लड़की से दूर नहीं होना चाहती थी। परिवार वालों ने जब इस रिश्ते का विरोध किया तो तीनों बहन लड़के संग घर छोड़ कर भाग गई।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago