आंध्र प्रदेश के गांजा सप्लायर को 1800 किलो गांजे पत्ती सहित काबू करके किया गया आंध्रा पुलिस के हवाले



फरीदाबाद पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के द्वारा नशा तस्करों के विरुद्ध चलाए गए अभियान पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 ने दो नशा तस्करों को बाईपास रोड खेड़ी पुल से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम मनीष तथा सुनील है। आरोपी मनीष बिहार के पटना तथा आरोपी सुनील उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का निवासी है जो फिलहाल फरीदाबाद में रह रहे थे। आरोपियों को गिरफ्तार करके 9 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के बारे में गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई जिस सूचना पर कार्रवाई करते हुए बाईपास रोड खेड़ी पुल पर नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान आरोपी की अर्टिका गाड़ी को रोका गया। गाड़ी को चेक करने पर उसमे से गांजा पत्ती प्राप्त हुई जिसका वजन करने के बाद पता चला कि गांजे का वजन 58 किलो 326 ग्राम है।

आंध्र प्रदेश के गांजा सप्लायर को 1800 किलो गांजे पत्ती सहित काबू करके किया गया आंध्रा पुलिस के हवाले

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह यह काम पिछले 1 साल से कर रहे हैं वह गांजा पत्ती आंध्र प्रदेश से किसी व्यक्ति से खरीद कर लाते हैं। क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी सुमेर सिंह की टीम ने पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों की निशानदेही पर गांजा सप्लाई करने वाले आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में स्थित अनावडम में पर छापामारी की गई जहां से गांजा पत्ती की तस्करी करने वाले ब्रह्ममाया नामक व्यक्ति के फार्म हाउस से 1800 किलोग्राम गांजा पत्ती बरामद की गई।

आरोपी को गांजे सहित काबू किया गया और उन्हें गांजे सहित अनावडम पुलिस स्टेशन के एसएचओ श्री अजय बाबू के हवाले किया गया तथा उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया। आरोपी मनीष व सुनील करीब 1 साल से गांजा पत्ती तस्करी का काम करते थे। जिनका पुलिस रिमांड आज समाप्त होने पर आरोपियों को अदालत में दोबारा पेश करके नीमका जेल भेज दिया गया है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago