Categories: Featured

साड़ी का फंदा बना इस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, चार पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लरह दौड़ गई। फेमस कन्नड़ एक्ट्रेस सौजन्या का निधन हो गया है। सौजन्या ने सुसाइड कर मौत को गले लगाया। एक्ट्रेस का शव उनके बेंगलुरु स्थित घर से बरामद हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उनके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। इसलिए पुलिस दरवाजा तोड़कर फंदे से झूल रहे एक्ट्रेस के शव को बाहर निकाला।

मौके पर पहुंची पुलिस को सौजन्या के कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। सौजन्या ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। पैरों पर बने टैटू के निशान से एक्ट्रेस की पहचान की गई।

साड़ी का फंदा बना इस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, चार पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा

अभिनेत्री ने कथित तौर पर आत्महत्या करने से पहले चार पन्नों का नोट छोड़ा है। छोटे पर्दे का पॉप्युलर चेहरा बन चुकीं सौजन्या ने महज 25 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है। पुलिस को मिले नोट में अभिनेत्री ने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदीर नहीं ठहराया। इस सुसाइड नोट में उन्होंने दावा किया कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। सुसाइड नोट में अपने इस फैसले के लिए अपने माता-पिता से माफी मांगी।

सुसाइड नोट में उन्होंने दावा किया कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। सौजन्या का शव उनके बेंगलुरु स्थित घर से मिला है। सौजन्या ने अपने सुसाइड नोट मे लिखा- ‘ऐसा कदम उठाने के लिए मुझे बहुत खेद है। पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। जैसा कि मैंने आपसे बात की थी, मैं इसे अब और नहीं झेल सकती। बहुत मुश्किल होता जा रहा है पापा। सॉरी मम्मी, जैसा मैंने कहा था कि मैं आज आऊंगी लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं इस तरह से आऊंगी। सो सॉरी मां मुझे इस बात का बहुत अफसोस है। प्लीज पापा आप दादी का ख्याल रखना।’

सौजन्या कन्नड़ टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं। सौजन्या ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाई थी। सौजन्या बेंगलुरु के साउथ डिस्ट्रिक्ट के एक अपार्टमेंट में रहती थीं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago