Categories: Featured

शादी में फोटोग्राफर को आया गुस्सा तो किया ऐसा काम, सबके उड़ गये होश

शादी में फोटोग्राफर सबसे अहम होता है। शादी का दिन सभी के लिए काफी होता है। इन खास पलों को खूबसूरत बनाने के लिए फोटोग्राफर की ज़रूरत पड़ती है। शादी में अक्सर फोटोग्राफरों की आवश्यकता पड़ती है और फोटोग्राफर शादियों में कोई मूमेंट छूट न जाए इसलिए वो हमेशा वहां मौजूद रहते है। कई बार किसी कारण से केमरामैन नाराज हो जाते है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। शादी में खाना नहीं मिलने से नाराज कैमरामैन ने दूल्हे के सामने सारी फोटो डिलीट कर दी।

हर कोई यह चाहता है कि फोटोग्राफर शादी का हर वो पल अपने कैमरा में कैद करें जो वापस नहीं आने वाले। सोशल मीडिया पर एक फोटोग्राफर का पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसे पढ़ने के बाद कोई भी अपनी शादी में किसी फोटोग्राफर को नाराज करने से पहले सौ बार सोचेगा।

शादी में फोटोग्राफर को आया गुस्सा तो किया ऐसा काम, सबके उड़ गये होश

फोटोग्राफर सबसे अहम होता है और अगर उससे पंगा ले लिया जाए तो लेने के देने पड़ सकते हैं। इस फोटोग्राफर को शादी में खाना खाने नहीं दिया गया, जिससे वो बेहद नाराज हो गया। इसके बाद उसने दूल्हे की आंखों के सामने ही शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर डालीं और वहां से चला गया। फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी बयां की है।

लोग अलग – अलग अनदाज़ में इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फोटोग्राफर ने लिखा है, ‘मैं कोई फोटोग्राफर नहीं हूं। मैं तो डॉग ग्रूमर हूं, जो फेसबुक और इंस्टाग्राम के लिए पूरे दिन कुत्तों की तस्वीरें खींचता हैं। मैं बस इतना ही समझाना चाहता हूं। फोटोग्राफर ने आगे कहा, ‘एक दोस्त ने पैसे बचाने के लिए मुझे अपनी शादी में फोटो खींचने के लिए कहा। मैंने बताया कि मैं इस काम में माहिर नहीं हूं, लेकिन उसने ये कहकर मुझे मना लिया कि उसे परफेक्शन की कोई फिक्र नहीं है।

इस फोटोग्राफर ने गुस्से में पूरा शादी का एल्बम खराब कर डाला। दूल्हे के सामने ही शादी की सारी फोटोज डिलीट कर दीं। फोटोग्राफर ने बताया कि वो काफी थक गया था। वेन्यू में AC नहीं था, जिसके कारण बहुत गर्मी हो गई थी। आसपास पानी का भी कोई इंतजाम नहीं था। ऐसे में उसने दूल्हे से कहा कि मुझे 20 मिनट का ब्रेक चाहिए, ताकि मैं कुछ खा सकूं, दूल्हे ने साफ इनकार कर दिया। दूल्हे ने कहा कि या तो फोटोग्राफी करो, या फिर बिना पैसे लिए घर चले जाओ।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago