म्युनिसिपल कारपोरेशन ईम्पलाईज फैडरेशन यूनियन द्वारा अपनी मांगों को लेकर 33 दिन से लगातार नगर निगम मुख्यालय पर धरना जारी रखा

आज म्युनिसिपल कारपोरेशन ईम्पलाईज फैडरेशन यूनियन द्वारा अपनी मांगों को लेकर 33 दिन से लगातार नगर निगम मुख्यालय पर धरना जारी रखा। आज के धरने की अध्यक्षता मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन के वरिष्ठ उपप्रधान महेन्द्र पाल ने की। मंच का संचालन वरिष्ठ नेता सीता राम शर्मा ने किया।

म्युनिसिपल कारपोरेशन ईम्पलाईज फैडरेशन यूनियन द्वारा अपनी मांगों को लेकर 33 दिन से लगातार नगर निगम मुख्यालय पर धरना जारी रखा

आज के प्रदर्शन को संबोधित करते हुए जारी बयान में फेडरेशन के प्रधान रमेश कुमार जागलान, साबिर खान ने बताया कि नगर निगम प्रशासन फेडरेशन द्वारा दिया गया मांग पत्र पर सहानुभूति पूर्वक विचार नहीं कर रहा है और न ही संगठन से बातचीत करके कोई समाधान नहीं निकालना चाहता है। यदि नगर निगम प्रशासन का यही अड़ियल रवैया रहा तो म्यूनिसिपल कारपोरेशन फेडरेशन संघर्श को और तेज करेगा जिसमें भूख हड़ताल जैसे कठोर कदम उठाने से पीछे नहीं हटेगा।

उन्होंने नगर निगम आयुक्त से अपील की है कि कर्मचारियों की मांगों को शीघ्र से शीघ्र हल करें।
आज के प्रदर्शन में रिटायर्ड संघ के प्रधान अययूम खान, खजान, मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन के प्रधान रमेश पहलवान, सचिव प्रमोद रोहिल्ला व टेकचंद शर्मा, उधान विभाग के नेता कर्ण सिंह, वरिश्ठ उपप्रधान हरेराम सहरोत, कार्यालय यूनियन के प्रधान नरेश बैंसला, सचिव राजेन्द्र सिंह, महिला विंग की नेता श्यामवती एवं सावित्री आदि ने भी संबोधित किया।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago