कुमारी शैलजा ने कोरोना काल में हरियाणा सरकार को बताया नाकाम, अन्य मुद्दों पर भी उठाए सवाल

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्म दिवस के अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने फरीदाबाद के जिला अस्पताल बादशाह खान का दौरा किया और स्वास्थ्य कर्मियों को पीपीई किट एवं अस्पताल में उपचाराधीन मरीजों को फल वितरित किए।

कुमारी शैलजा ने कोरोना काल में हरियाणा सरकार को बताया नाकाम, अन्य मुद्दों पर भी उठाए सवाल

इसके पश्चात कांग्रेस कार्यकर्ता गौरव ढींगरा के फरीदाबाद एनआईटी दो नंबर कार्यालय पर प्रेस वार्ता आयोजित की गई जिसमें कुमारी शैलजा ने वर्तमान में कोरोना की बिगड़ती स्थिति और अन्य मुद्दों को लेकर हरियाणा प्रदेश में सत्ताधारी भाजपा और जेजेपी की गठबंधन सरकार पर निशाना साधा और कई सवालों के जवाब मांगे।

कुमारी शैलजा ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए कहां की प्रदेश कोरोना की भयावह स्थिति से गुजर रहा है और अभी इस महामारी का चरम स्तर आना बाकी है इसलिए जरूरत है कि प्रदेश सरकार सामने आकर अपनी तैयारियों के बारे में प्रदेश की जनता को बताएं ताकि प्रदेश की जनता का मनोबल बढ़ सके।

वही कुमारी शैलजा ने हरियाणा प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस महामारी से लड़ने के लिए सभी स्वास्थ्य कर्मचारी बेहतर ढंग से अपने कार्य में लगे हुए लेकिन प्रदेश सरकार उनके कार्यों के बदले उन्हें सुरक्षा तक प्रदान नहीं कर पा रही है।

जेसीबी द्वारा 1000 कर्मचारियों को कंपनी से निकाले जाने के मुद्दे पर बोलते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा सरकार के नेतृत्व में लोग लगातार अपने रोजगार खो रहे हैं। केंद्र सरकार और द्वारा बगैर सोचे समझे लिए गए लॉक डाउन के फैसले के कारण आज करोड़ों लोग अपने रोजगार से दूर हो चुके हैं और जेसीबी जैसी बड़ी कंपनियां भी आर्थिक मंदी के कारण अपने कर्मचारियों को नौकरी से निकाल रही है।

कुमारी शैलजा ने भाजपा सरकार की कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए कहा कि जहां कोरोना की स्थिति प्रदेश में धीरे-धीरे चरम स्तर पर पहुंच रही है वहीं सरकार छात्रों की जान को जोखिम में डालकर अंतिम वर्ष के छात्रों की परीक्षा लेने पर जोर दे रही है जो प्रदेश में कोरोना को बढ़ावा देने का एक बड़ा कार्य साबित हो सकता है।

कोरोना काल के दौरान देशभर में हुए शराब घोटाले पर भी कुमारी शैलजा ने भाजपा सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि जब प्रदेश महामारी से गुजर रहा था तब सरकार के अधिकारी मिलकर शराब घोटाले में जुटे हुए थे जिस पर अभी तक भी कोई निर्णायक फैसला नहीं आ पाया है।

इसके अतिरिक्त भी कई मुद्दों पर हरियाणा प्रदेश सरकार को घेरते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कई आरोप लगाए और कहीं सवाल हरियाणा सरकार से पूछे। कुल मिलाकर कहा जाए तो शैलजा ने इस महामारी के दौर में हरियाणा प्रदेश सरकार की कार्यवाही और उनके द्वारा उठाए जा रहे सभी कदमों को नाकाम बताया जो प्रदेश में महामारी की स्थिति को भयावह बनाने के लिए भी जिम्मेदार साबित हुए है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

3 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago