Categories: International

लड़की ने 8 घंटे तक पहनी टाइट जींस, तो ICU में होना पड़ा भर्ती – हो गयी ये हालत

दुनिया में हर शख्स को जींस पहनना पसंद होता है. अब यूं तो हम अक्सर सुनते रहते हैं कि टाइट जींस कई लोगों की परेशानियों का सबब बन सकती है. मगर फिर भी लोग टाइट जींस पहनने से परहेज नहीं करते. लेकिन पिछले दिनों एक 25 वर्षीय अमेरिकी लड़की ने टाइट जींस से जुड़ा ऐसा वाकया बताया जिसके बारे में सुनकर हर कोई सोचने पर मजबूर हो जाएगा. दरअसल हुआ ये कि टाइट हाफ जींस (Jeans) पहनने के चलते लड़की मुसीबत में फंस गई थी. जिस वजह से अब ये खबर हर जगह चर्चा बटोर रही है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइट जींस पहनने की वजह से लड़की को खतरनाक स्किन इन्फेक्शन हो गया था. लड़की की हालत इतनी बिगड़ी कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. नौबत ये आन पड़ी कि उसे आईसीयू (ICU) तक में शिफ्ट में करना पड़ा.

लड़की ने 8 घंटे तक पहनी टाइट जींस, तो ICU में होना पड़ा भर्ती - हो गयी ये हालत

लड़की ने खुद सोशल मीडिया पर इस कहानी को साझा किया है. जिसके बाद से ही ये खबर लोगों की दिलचस्पी की वजह बन गई. वीडियो में सैम नाम की लड़की ने बताया है कि आखिर कैसे टाइट जींस शॉर्ट्स पहनने के कारण उसे एक दर्दनाक त्वचा संक्रमण हुआ. जिसके चलते उस कई दिक्कतों से दो-चार होना पड़ा.

सैम ने बताया कि 3 साल पहले वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर गई थी. इस दौरान बॉयफ्रेंड के कहने पर शॉर्ट्स जींस पहनी थी, जो जरूरत से ज्यादा टाइट थी. लेकिन उन्होंने इसे 8 घंटे तक पहनकर रखा लेकिन जब घर लौटी तो कमर के नीचे दर्द रहने लगा.

इसी समस्या को लेकर सैम कुछ वक्त बाद डॉक्टर के पास पहुंची. जहां पता चला कि उसे कमर के पास बुरी तरह से स्किन इन्फेक्शन हुआ है. पहले तो उसे अस्पताल में एडमिट किया गया, लेकिन जब हालत नहीं सुधरी डॉक्टर्स ने तुरंत उसे आईसीयू में एडमिट कर लिया.

आपको बता दें कि सैम को उसके इलाज के लिए तकरीबन एक हफ्ते तक आईसीयू में रखा गया. करीब इतने ही दिन वह अस्पताल में रही. सैम को बताया गया कि उसे सेप्सिस और सेलुलिटिस हुआ था.

सैम कहती हैं कि उसे लगातार डॉक्टर्स को पैंट उतार कर घाव दिखाना पड़ रहा था, जो काफी बुरा अनुभव रहा. लेकिन गनीमत इस बात की रही कि अंत में वह मौत के मुंह से बाहर आ गई. इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए कि आखिर जींस से कैसे इस तरह की दुर्लभ बीमारी हो सकती है.

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago