Categories: Featured

शादी के 12 साल बाद शोएब मलिक का बड़ा खुलासा, बताया- ‘क्यों किया था सानिया मिर्जा से निकाह’

शादी सभी के जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा होता है, यह जीवन का एक ऐसा पड़ाव होता है जिसमें काफी कुछ बदल जाता है। बॉलीवुड जगत और खेल जगत के सेलेब्रिटी अक्सर ही सुर्ख़ियों में बने रहते है। आज हम बात करेंगे टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की जिन्होंने साल 2008 में पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रचाई थी। यह शादी सबसे विवादित शादियों में से एक मानी जाती है। जिसमे भारत और पाकिस्तान के बीच जमकर हंगामा भी हुआ था।

शादी करके हम अपने जीवन को अपने जीवन साथी के साथ बांट कर जीने का फैसला करते हैं। इन दोनों ने एक दुसरे को अपना हमसफर बनाया और आज एक साथ बेहद ही खुशहाल जिंदगी बिता रहे है। दोनों एक दुसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते है। शादी के 12 साल बीतने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपनी शादी को लेकर के बड़ा खुलासा करते हुए ये बताया है की आखिर वो कौन सी वजह थी जिस वजह से इन्होने सानिया मिर्जा से शादी रचाई थी।

शादी के 12 साल बाद शोएब मलिक का बड़ा खुलासा, बताया- ‘क्यों किया था सानिया मिर्जा से निकाह’

उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया है की वे सानिया मिर्जा से बेहद प्यार करते है। भारत की स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा ने साल 2008 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने एक दुसरे को शादी से पहले लम्बे समय तक डेट किये थे। इनकी शादी हैदराबाद के ताज कृष्णा होटल में बेहद ही धूमधाम के साथ सम्पन्न हुई थी।

आज भी दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। ये शादी बेहद ही ग्रैंड तरीके से सम्पन्न हुई थी। इस शादी में देश और दुनिया के कई मशहूर सेलेब्रिटी शामिल हुए थे। शोएब मलिक ने अपने इंटरव्यू में ये बताया है कि शादी के बाद भी हम दोनों एक दुसरे के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाते क्योंकि काम की वजह से हमारा इधर उधर आना जाना लगा ही रहता है।

शोएब मलिक ने पहली बार अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जब उन्होंने सानिया मिर्जा से शादी की थी तब उन्हें जरा भी डर नहीं लगा था। उन्होंने कहा की मैं और सानिया के दुसरे से बेहद प्यार करते थे। उनका मानना है की शादी के लिए सबसे जरूरी होता है होता है प्यार न की राष्ट्रीयता और इस वजह से सरहद की दीवारे भी हमे एक होने से रोक नहीं पाई।

Om Sethi

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago