अक्षय कुमार की मूवी में दिखाई देंगी फरीदाबाद के राजा नाहर सिंह महल की झलकियां, जाने कौन सी हैं उनकी अपकमिंग मूवी

बॉलीवुड के उम्दा कलाकार अक्षय कुमार लगभग 1 हफ्ते से फरीदाबाद में शूटिंग कर रहे हैं, हालांकि उनकी सारी फिल्में पर्दे पर धमाल मचाती हैं,वही उनकी अपकमिंग मूवी का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

अक्षय कुमार की मूवी में दिखाई देंगी फरीदाबाद के राजा नाहर सिंह महल की झलकियां, जाने कौन सी हैं उनकी अपकमिंग मूवी

अक्षय कुमार हर मूवी में अपना किरदार बखूबी निभाते हैं।साथ ही हर मूवी में उनका एक फेमस डायलॉग जरूर होता है,जो उनकी मूवी खत्म होने के बाद भी जनता के मुंह पर झड़ जाता है।

अक्षय कुमार लगभग 1 हफ्ते से फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में राजा नाहर सिंह पैलेस में शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार को पहले भी कई जगहों पर शूटिंग करते हुए भी देखा गया है लेकिन इस बार अक्षय कुमार औधोगिक नगर में शूटिंग करने पहुंचे हैं। अगर देखा जाए तो अक्षय कुमार कि लगभग हर 1 साल में एक मूवी जरूर आती है, जिसमें लोगों को उनकी आंखें बेमिसाल लगती है।

अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं यानी वह अपने शरीर का भी उतना ही ध्यान रखते हैं कई बार उनके सोशल मीडिया पर भी उनके एक्सरसाइज करते हुए फोटो भी सामने आई है। फिल्मों से हटकर अक्षय कुमार कोअपने बच्चों के साथ भी समय व्यक्त करना अच्छा लगता है।https://www.instagram.com/p/CU6d4tsoGNI/?utm_medium=copy_link

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी रक्षा बंधन का सभी को बेसब्री से इंतजार है और उनके फैंस की लिस्ट और लंबी होती जा रही है साथ ही 1 हफ्ते से लगातार अपनी मूवी की शूटिंग करते हुए अक्षय कुमार काफी उत्साह से शूट कर रहे हैं।

साथ ही राजा नाहर सिंह महल की बात की जाए तो उसमें पहले भी कई उम्दा कलाकार जैसे आयुष्मान खुराना भी शूटिंग के लिए आए हुए हैं। ऐसे बड़े बड़े कलाकार राजा नाहर सिंह पैलेस आकर उस पैलेस में और चार चांद लगा देते हैं।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago