फरीदाबाद की NSS कोविड 19 टीम ने सदपुरा, फत्तूपुर व खेड़ी कला गांव मे मास्क वितरण किए।

राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद की एनएसएस कोविड-19 टीम ने प्राचार्या श्री मति सुनिधि जी के दिशानिर्देशन में आज फरीदाबाद के सदपुरा, फत्तूपुर व खेड़ी कला गांव व सेक्टर 16 ए में मास्क व साबुन वितरित किए।

फरीदाबाद की NSS कोविड 19 टीम ने सदपुरा, फत्तूपुर व खेड़ी कला गांव मे मास्क वितरण किए।

ग्रामवासियों को जागरूक करते हुए टीम प्रभारी प्राध्यापक श्री दुर्गेश के द्वारा ग्रामवासीयों को जागरूक करते हुए बतया की आज कोरोना से बचने के लिए खुद से सावधानी बरतना ही इस महामारी से बचने का एक मात्र उपाय है। फत्तूपुर के सरपंच संगीता मनोज जेलदार ने महाविद्यालय का धन्यवाद किया और कहा कि हमे रेगुलर मास्क , सोशल डिस्टैंकिंग, व समय समय पर हाथों को साबुन से अच्छे से धोना जैसी आदतों को अपने जीवन में उतारना होगा ताकि हम इस महामारी का डट कर सामना कर सके।

इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्या श्रीमती सुनिधि जी ने ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए बताया कि शुरुवात में ये सब चीजें कुछ अटपटी सी थी परन्तु अब धीरे धीरे यह हमारी दिनचर्या का एक अहम हिस्सा बन गई है लोगों ने योग, प्राणायाम, मास्क लगाना, सनिटेज़र का उपयोग, व सोशल डिस्टनसिंग को अपने जीवन में उतरने का काम किया है। कोविड-19 की टीम 25 मार्च से ही कोरोना बचाव के लिए कार्य कर रही है जिसके तहत गांव-गांव में कॉलोनियों में जाकर सैनिटाइज करने का काम किया है साथ ही कपड़े के बने हुए मास्क व साबुन वितरित किया और जरूरतमंद लोगों को राशन व भोजन सामग्री उपलब्ध कराई।

जिसमें शहर की जानीमानी समाज सेवी संस्था सोनू नव चेतना फाउंडेशन, जज्बा फाउंडेशन और संभार्य फाउंडेशन का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इस अवसर पर एनएसएस कोविड 19 की टीम हेमंत, प्रवेश, राहुल, व सोनू भाटी, हिमांशु अदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago