Categories: Featured

आर्यन को नहीं पसंद जेल का खाना, शाहरुख खान ने अधिकारियों से पूछा- घर का खाना दे सकता हूं? तो मिल गया ऐसा जवाब

ड्रग्स मामले में आर्यन खान काफी समय से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जेल में आर्यन खान को अपने माता-पिता की बहुत याद आ रही है। शाहरुख खान को काफी ज्यादा मुसीबतों का सामना करना पड़ रहे है वही शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर चिंता में भी है। ऐसा हो भी क्यों ना क्योंकि मन्नत का शहजादा जो इस समय अपने घर पर नहीं है।

आर्यन इस वक्त आर्थर रोड जेल में है। उसे वहां नाम से नहीं बुलाया जाता बल्कि जेल में आर्यन को कैदी नंबर N956 कहा जाता है। ऐसे में एक बाप के लिए चिंता होनी तो जाहिर है। आर्यन खान पिछले 15 दिनों से सलाखों के पीछे है, वही वह जेल के अंदर काफी परेशान हैं अर्जेस्ट ही नहीं कर पा रहे। गुरुवार की सुबह शाहरुख ऑर्थर रोड जेल जाकर बेटे की हिम्मत को बढ़ाया है।

आर्यन को नहीं पसंद जेल का खाना, शाहरुख खान ने अधिकारियों से पूछा- घर का खाना दे सकता हूं? तो मिल गया ऐसा जवाब

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने बेटे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत भी की थी वही महाराष्ट्र में प्रोटोकॉल के चलते कैदी परिवार वालों से आमने सामने नहीं मिल सकता है लेकिन 21 अक्टूबर यानी गुरुवार को इस गाइडलाइंस में भी रियायत दे दी गई। आर्यन खान अपने पिता को काफी दिनों के बाद देखने पर रोने लग गए थे वह काफी इमोशनल भी हो गई थी।

शाहरुख खान के लिए भी बेटे की ऐसी हालत इतना आसान नहीं था 15 मिनट कि वह पल शाहरुख खान और आर्यन खान के लिए काफी इमोशनल भरे थे। खान को उनके बेटे ने बताया है कि उनको जेल का खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है तो शाहरुख खान के बेटे की काफी चिंता हुई। ऐसे भी उन्होंने बेटी की चिंता को देखते हुए जेल के अधिकारियों से पूछ ही लिया कि आर्यन खान को घर का खाना दे सकते हैं या नहीं।

अधिकारियों ने उनको बताया है कि घर का खाना देने के लिए अदालत से परमिशन लेनी पड़ेगी। जेल में रहने के दौरान आर्यन अन्य आरोपियों की तरह ही व्यवहार किया जा रहा है।

Om Sethi

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago