Categories: Featured

भारत के खिलाफ पाक को जीत दिलाने वाले कप्तान की खुली पोल” गर्लफ्रैंड बोली 10 साल तक लेता रहा मजे फिर..

पाकिस्तान ने टी-20 विश्व कप में पहली बार भारत को करारी शिकस्त दी। टी-20 विश्व कप में पहली बार पकिस्तान ने भारत से जीत हासिल की है। भारत की हार से ज्यादा पाकिस्तान की जीत के चर्चे इस समय सुर्खियों में है। पूरा पाकिस्तान इस समय कप्तान बाबर आजम को अपना हीरो मान रहा है। हालांकि बाबर आजम अपनी निजी जिंदगी में कई बार विवादों में रह चुके हैं।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम आज कल लगातार खबरों में बने हुए हैं। खुद को बाबर आजम की गर्लफ्रेंड बताने वाली हमीजा मुख्‍तार ने इस बीच एक नया दावा करके बाबर की जीत के जश्न में भंग पैदा कर दिया है। बाबर की गर्लफ्रेंड का दावा है कि बाबर ने शादी का वादा करके उनका यौन शौषण किया और अब पाकिस्तानी कप्तान निकाह से मुकर रहा है। महिला ने आगे कहा कि वह बाबर आजम के बच्‍चे की मां बनने वाली थी।

भारत के खिलाफ पाक को जीत दिलाने वाले कप्तान की खुली पोल” गर्लफ्रैंड बोली 10 साल तक लेता रहा मजे फिर..

बाबर भारत के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिलाने वाले पाकिस्तान के पहले कप्तान हैं। ख़ुशी में पूरा पाकिस्तान पागल हुआ नज़र आ रहा है। कप्तान बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान पहली बार भारत को वर्ल्ड कप में हरा पाया है। हमीजा ने बाबर आजम के खिलाफ पाकिस्‍तानी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जहां उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है।

मैच को जीत कर चर्चा का विषय बने बाबर आजम पर इस ख़ुशी के माहौल में खतरे के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे है। उन्होंने पिछले दिनों यह भी दावा किया था कि बाबर के परिवार ने पूरा विवाद निपटाने के लिए उन्हें 20 लाख रुपये देने का ऑफर दिया था। बाबर की ओर से यह प्रस्‍ताव ऐसे समय पर आया है जब उनके खिलाफ ब्‍लैकमेल और प्रताड़ना का मामला लाहौर हाईकोर्ट में लंबित है।

बाबर आजम के खिलाफ उनकी एक पुरानी गर्लफ्रेंड ने कई आरोप लगाते हुए बड़े खुलासे किए हैं। हमीजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बाबर ने उनके साथ यौन उत्‍पीड़न किया और पैसों की धोखाधड़ी की।

Om Sethi

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago