देश दुनिया के नक्शे पर चमकेगा फरीदाबाद पलवल,सडक़ परिवहन के जरिए देश भर से जुड़ेगा

पलवल के हौशंगाबाद पहुंचे विधायक राजेश नागर का जोरदार स्वागत हुआ। इस अवसर पर विधायक दीपक मंगला एवं केहर सिंह रावत, पूर्व विधायक सुभाष चौधरी भी मौजूद रहे।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि फरीदाबाद और पलवल को देश दुनिया के नक्शे पर जोडऩे का काम तेज गति से चल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकारों में योजना भी हम बनाते हैं और नारियल भी हम ही फोड़ते हैं। इसकी नजीर आप चालू विकास कार्यों के मामले में देख सकते हैं। नागर ने कहा कि दिल्ली मुंबई कॉरिडोर के माध्यम से फरीदाबाद पलवल पूरे देश से जुड़ जाएंगे। जिसके बाद लोगों का रुख फरीदाबाद के प्रति बदल जाएगा।

देश दुनिया के नक्शे पर चमकेगा फरीदाबाद पलवल,सडक़ परिवहन के जरिए देश भर से जुड़ेगा



उन्होंने कहा कि यमुना मंझावली पर बन रहे पुल के बाद यूपी के साथ आना जाना सरल हो जाएगा। इसके साथ ही यमुना पर ही दो और पुलों को मंजूरी मिल गई है। वहीं राष्ट्रीय राजमार्ग की परेशानियों को पहले ही हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि थोड़े ही दिनों पर पूरे राजमार्ग पर नॉन स्टॉप परिवहन शुरू हो जाएगा। इससे पहले हमारी सरकार ने केएमपी और केजीपी का तोहफा जनता को दे ही दिया है। श्री नागर ने कहा कि फरीदाबाद को गुरुग्राम से मेट्रो द्वारा जोड़े जाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अब हरियाणा के जिलों की आपस की दूरी घट रही है वहीं एनसीआर के साथ जुड़ाव और गहरा हो रहा है।



इस अवसर पर हौशंगाबाद से महेश सरपंच, पार्षद उम्मीदवार नरेश, अत्री नागर, अमन नागर, भाजयुमो कोषाध्यक्ष हितेश पलटा, नितिन नागर, विरेंद्र भगतजी, देशराज सरपंच, अमित भवाना, इंद्री से मोहम्मद इकबाल, बृजलाल सोहना, धर्मपाल, राजबीर, रमेश, जगदीश, बिजेंद्र नंबरदार, कमरावली से सरपंच यशपाल, सुंदर, डॉ दिनेश असावटा, संदीप आदि मौजूद रहे।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago