Categories: Featured

कंपनी ने नौकरी से निकाला तो लुक्स बदलकर इंटरव्यू देने पहुंचा व्यक्ति, जानिये फिर क्या हुआ

हर जगह नौकरी से पहले इंटरव्यू देना होता है। यह इंटरव्यू काफी ज़रूरी होते हैं। दुनियाभर के लोग लगातर नौकरी पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। दूसरी तरफ नौकरीपेशा लोग अपना काम पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत भी कर रहे हैं। लेकिन सोचिए कोई कंपनी अपने एक कर्मचारी को नौकरी से निकाल दे और वही कर्मचारी भेष बदलकर फिर इंटरव्यू देने पहुंच जाए।

नौकरी की तलाश में लोग काफी इंटरव्यू देते हैं। लेकिन भेष बदलकर इंटरव्यू देने का मामला अमेरिका से सामने आया है जहां एक कर्मचारी ने ऐसा ही किया और उसे जॉब भी मिल गई लेकिन अंत में उसके साथ गड़बड़ हो गया। मामला एक अमेरिकी कंपनी का है। इस शख्स ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर खुद इसके बारे में जानकारी दी है।

कंपनी ने नौकरी से निकाला तो लुक्स बदलकर इंटरव्यू देने पहुंचा व्यक्ति, जानिये फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें उसने बताया कि जिस कंपनी में वह काम करता था उसे कुछ दिन पहले ही निकाला गया था। हालांकि उसने यह नहीं बताया कि उसे क्यों निकाला गया था लेकिन जब वह निकाला गया तो उसने एक तरकीब निकाली और उसने प्लान बनाया कि वह फिरसे वहीं इंटरव्यू देने जाएगा।

व्यक्ति ने दोस्त के साथ मिलकर यह प्लान बनाया और अपना हुलिया ही बदल लिया। उसने भेष बदल लिया, इसके लिया उसने बाल कटवाए और मूछें लगा लीं और अजीबोगरीब तरीके से कपड़े पहन लिए। इसके बाद वह अपनी ही पुरानी कंपनी में पहुंच गया। जब वह वहां पहुंचा तो उसने देखा कि इंटरव्यू लेने वाला आदमी उसका एक्स बॉस ही था, लेकिन शख्स निर्भीक तरीके से पेश आया और बॉस से बात की।

उस व्यक्ति ने चालाकी से भेष बदलकर अपना इंटरव्यू दिया और वह जॉब के लिए सेलेक्ट हो गया। शख्स ने नकली मूंछों का एक सेट खरीदा था। उसने बताया कि इंटरव्यू के बाद शख्स को प्रोग्रामर टीम के साथ दूसरे राउंड के इंटरव्यू के लिए भेजा गया, जहां वह पहले भी काम कर चुका था। वहां का मैनेजर भी उसे जानता था लेकिन वह शख्स यहीं धोखा खा गया।

Om Sethi

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago