Categories: Featured

सचिन तेंदुलकर की बेटी “सारा” ने किया दुनिया के सामने सरेआम अपने प्यार का किया कबूलनामा

भारत में सचिन तेंदुलकर को भगवान की तरह पूजा जाता है। उन्होंने देश का काफी नाम रोशन किया है। भारतीय टीम के भगवान कहे जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर चाहे सालों पहले ही क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह चुके हो हालांकि उनकी लोकप्रियता अभी भी कम नहीं हुई हुई है वहीं सचिन तेंदुलकर तो अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं वही उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी आए दिन सुर्खियां बटोरथी रहती है।

सोशल मीडिया पर सारा काफी एक्टिव रहती हैं। सारा तेंदुलकर एक लोकप्रिय है वही सोशल मीडिया और सारा दे अपनी एक अच्छी खासी पर रखी हुई है। अपने अकाउंट पर अपनी तस्वीरों को शेयर करती हैं जो कि उनके चाहने वालों को काफी पसंद आती है और उनके ऊपर काफी कमेंट भी किए जाते हैं हालांकि सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ-साथ सारा तेंदुलकर ने एक बड़ा खुलासा भी किया है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी “सारा” ने किया दुनिया के सामने सरेआम अपने प्यार का किया कबूलनामा

अक्सर ही इस तरीके की बातें सोशल मीडिया पर तो होती ही रहती है कि सारा तेंदुलकर किसके प्यार में पड़ी है यानी कि उनके निजी जिंदगी को लेकर कई बार जानने की कोशिश की गई हालांकि उनकी ओर से कभी भी इस पर कुछ नहीं कहा गया और ना ही फैंस कोई पुख्ता सबूत जुटा पाए। लेकिन अब खुद उन्होंने ही सोशल मीडिया पर यह खुलासा कर दिया है कि वह असल जीवन में किसे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं।

उनके फैंस भी सोशल मीडिया बढ़ते जा रहे हैं। उनके हर पोस्ट पर हजारों में लाइक्स आते हैं। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि वह उनसे बेहद प्यार करती है उनसे मतलब की यह कोई और नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर की पत्नी और सारा तेंदुलकर की माँ अंजली तेंदुलकर है। दरअसल अंजली तेंदुलकर हाल ही में 54 साल की हुई है और बेटी ने मां के जन्मदिन पर उनको शुभकामनाएं दी थी।

उन्होंने अपने अधिकार इंस्टाग्राम के अकाउंट पर अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए 3 तस्वीरों को शेयर किया। वही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि घर वही है जहां वह है मेरी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago