Pehchan Faridabad
Know Your City

एक हादसे ने बदल दी थी शाहरुख़ की बहन की किस्मत, आज गुमनामी में जीती हैं ज़िन्दगी

भाई-बहन लेते तो एक ही मां की कोख से जन्म हैं लेकिन सभी की किस्मत अलग-अलग होती है। आप “बॉलीवुड का बादशाह” कहे या “किंग ऑफ बॉलीवुड” या फिर “किंग खान” या “किंग ऑफ रोमांस” यह सभी नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के हैं, जो उन्हें लोग प्यार से कहते हैं। शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर में कई किरदार निभाए हैं और वह अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाना जानते हैं।

शाहरुख खान बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ एवं सफल अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय अंदाज से करोड़ों लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है।

उन्होंने अपने दम पर आज सबकुछ हासिल किया है। उनकी सफलता के चर्चे हर जगह हैं। भले ही आज शाहरुख खान के पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। उनके पास सभी सुख-सुविधाओं की चीजें उपलब्ध हैं परंतु इसके बावजूद भी इन दिनों वह बहुत मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रहे हैं। जी हां, बॉलीवुड के “किंग खान” के घर पर मुश्किलों के बादल छाए हुए हैं।

उनके बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में जेल में बंद थे, जिसके कारण परिवार के सभी सदस्य परेशान चल रहे। शाहरुख खान ने अपने बेटे को छुड़वाने की पूरी कोशिश की है परंतु सारी कोशिशें नाकाम साबित हो रही हैं। आर्यन खान को लेकर मां गौरी खान और बहन सुहाना सब बहुत परेशान हैं। माता-पिता को अपने बेटे आर्यन की दिन-रात चिंता लगी रहती है।

shahrukh khan sister

इन दिनों यह परिवार लाइमलाइट से भी दूर है परंतु शाहरुख खान के परिवार का एक और सदस्य है जो पहले से ही लाइमलाइट से दूर रही हैं। शाहरुख खान की बड़ी बहन शहनाज लालारुख खान के बारे में बता रहे हैं। शाहरुख खान की बहन उनसे करीब 6 साल बड़ी हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। शाहरुख खान की बड़ी बहन लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं परंतु कभी-कभी वह अपने भाई के परिवार के साथ देखी जा चुकी हैं।