Categories: Featured

मुकेश अंबानी के घर में टाइल्स व फूलों के लिए भी लगा हुआ है A.C, इस अभिनेत्री ने किया खुलासा

मुकेश अंबानी के पास किसी चीज की कमी नहीं है। उनके पास इतनी दौलत है कि जानकार आपके होश उड़ने लगेंगे। अंबानी परिवार के पास पैसों की कोई कमी नही है। वह अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से जीना पसन्द करते हैं। जिस घर में अंबानी परिवार रहता है, वो बेहद ही लग्जरी और आलीशान है। जब बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया ने मुकेश अंबानी के आलीशान घर की एक बात बताई तो सब हैरान रह गए।

आज के समय में आठ से दस हजार की नौकरी पाकर भी लोग खुशकिस्मत समझते हैं। किसी को अम्बानी या उनके घर परिवार के लिए कोई छोटा मोटा काम भी करने को मिल जाये, तो उसके तो वारे न्यारे हो जायेंगे। बहरहाल, श्रेया का कहना है कि अंबानी के घर मे फूल और मर्बलो के लिए भी AC लगी हुई हैं और इसके अलावा भी और भी बहुत कुछ अम्बानी के परिवार के बारे में उन्होंने बताया है।

मुकेश अंबानी के घर में टाइल्स व फूलों के लिए भी लगा हुआ है A.C, इस अभिनेत्री ने किया खुलासा

उनके घर में काम करने वालों की किसी चीज की कोई कमी नहीं होती है। उनका पूरा ख्याल भी रखा जाता है। ओटीटी की दुनिया में श्रेया का एक तरफा नाम चलता है। श्रेया ने अम्बानी के घर एंटीलिया की काफी खास बातें बताई हैं। श्रेया ने कहा कि एक बार वह एंटीलिया गई थी किसी पार्टी में। जिसमे बॉलीवुड के नामी सितारे शमिल थे।

अक्सर ही एंटीलिया में पार्टीज होती रहती हैं। मुकेश अंबानी के मेहमान भी सारे वीआईपी होते हैं। पार्टी के दौरान श्रेया को काफी गर्मी लग रही थी जिसके चलते जिस फ्लोर पर पार्टी हो रही थी उसके मैनेजर को AC का टेम्परेचर में बदलाव करने के लिए कहा। टेम्परेचर में बदलाव करने के लिए उन्होंने साफ इंकार कर दिया और कहने लगे कि घर के फूलों और मार्बल के लिए यही टेम्परेचर बिल्कुल ठिक है।

अरबों के मालिक मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक एंटीलिया में रहते हैं। इस घर में सभी सुविधाएँ हैं। मुकेश अंबानी के कुछ स्टाफ़ के बच्चे अमेरिका में पढ़ाई तक करते हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago