Categories: FaridabadIndia

चोरी छुपे देश में आए आतंकी , फरीदाबाद पर भी छाया आतंकी खतरा, शहर में हाई अलर्ट जारी ।

दिल्ली में आतंकियो के चोरी छुपे घुसने के बाद अब हाई अलर्ट को लेकर फरीदाबाद पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया है, फरीदाबाद स्वेट कमांडो टीम आधुनिक हथियारो सहित भीड़भाड़ वाले इलाक़ों सहित संदिग्धों पर नज़र रखे हुए है, और सीसीटीवी के द्वारा भी संदिग्ध व्यक्तियों पर रखी जा रही नजर।

चोरी छुपे देश में आए आतंकी , फरीदाबाद पर भी छाया आतंकी खतरा, शहर में हाई अलर्ट जारी ।

आपको बता दे कि दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद व लश्कर-ए-तैयबा के चार से पांच आतंकी घुसपैठ करने में कामयाब हो चुके हैं। इसके बाद दिल्ली में हाई अलर्ट जारी हो चुका है ऐसे में खतरा दिल्ली के आसपास के इलाकों में भी बढ़ गया इसलिए देरी ना करते हुए प्रशासन चौकन्ना हो चुका है।

सूत्रों के मुताबिक, ये आतंकी दिल्ली में किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में आए हैं। इससे पहले कि ये अपने नापाक इरादों में कामयाब हो प्रशासन को इनपर रोक लगानी होगी । इससे पहले इनके नापाक इरादे मासूमों और निर्देशों कि जान ना ले ले ।

क्राइम ब्रांच फरीदाबाद को सिविल कपड़ों में भीड़भाड़ वाले इलाकों में तैनात किया गया है।

सभी बस स्टैंड, बाजार, रेलवे स्टेशन, होटल्स, धर्मशाला एवं भीड़भाड़ वाली जगह पर साधारण कपड़ों में पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं। तीसरी आंख के द्वारा भी शहर में घूमने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है।

गौरतलब, आतंकियों के दिल्ली में घुसने के बाद दिल्ली पुलिस समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। बॉर्डरों को सील कर दिया गया है। जगह-जगह बैरी केटर्स लगाकर सघन चेकिंग शुरू हो चुकी है ।

महामारी के दौरान भी आतंकियों को शांति से नहीं रहा जा रहा ।इंसानियत के नाम पर अतांकी हैवान बन चुके है । सीमाओं पर तो आमने सामने युद्ध होता है जिसमें भारत की विजय निश्चित तौर पर कहीं जा सकती है लेकिन डर है तो केवल देश में चोरी छुपे आकर और उसके बाद छुपकर आम जनता पर हमला करना ऐसे में आपको भी प्रशासन की मदद करनी होगी देश हित के लिए चौकन्ना रहना होगा । इसलिए एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते यदि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिले जिसपे आपको शक हो , तो तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन में संपर्क करें ।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago