Categories: FeaturedUncategorized

सुनील शेट्टी को दूसरा ‘बाप’ मानती थीं उनकी बेटी, देखकर कहती थीं ‘मेरे दो-दो पापा’

सुनील शेट्टी को देखकर नहीं लगता कि उनके बड़े-बड़े बच्चे हैं। उनहोंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है। इंडस्ट्री मे इन दिनों स्टार किड्स एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रहे हैं। उनसे जुड़ी फिल्मों को देखने में दर्शक भी अपना उत्साह दिखा रहे हैं। स्टार किड्स में से एक नाम सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का भी है। जो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन फिल्मों में वह ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाई।

अथिया शेट्टी दिखने में काफी खूबसूरत हैं और क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। ऐसा कहा जाता है कि बाकि स्टार किड्स के मुकाबले अथिया डिट फिल्में देने में असफल रही हैं। कई सालों के बाद आज भी अथिया बॉलीवुड में बड़ी हिट को तरस रही है।

सुनील शेट्टी को दूसरा 'बाप' मानती थीं उनकी बेटी, देखकर कहती थीं 'मेरे दो-दो पापा'

बॉलीवुड में नाम हासिल करना आसान काम नहीं समझा जाता है। बॉलीवुड की दुनिया सबसे अलग मानी जाती है। अथिया और उनके पिता सुनिल शेट्टी की जोड़ी हिट है। अथिया बचपन में अपने पिता सुनील शेट्टी को ‘मेरे दो दो बाप’ कहकर बुलाती थी। दरअसल , इसके पीछे का कारण सुनील की 1994 में आई फिल्म ‘गोपी-किशन’ था।

कई बार ऐसा होता है की आपका प्रोफेशनल काम घर में सुर्खिया बना लेता है। ऐसे ही उस फिल्म में सुनील शेट्टी डबल रोल में थे। फिल्म का एक डायलॉग ‘मेरे दो दो बाप’ हिट हो गया था। जिसे देखकर अथिया भी सुनील शेट्टी को ‘मेरे दो दो बाप’ कहकर बुलाने लगी थीं। सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ‘गोपी-किशन’ फिल्म का डायलॉग ‘मेरे दो दो बाप’ हिट हो जाएगा इसका अंदाजा खुद उन्हें नहीं था।

सुनील शेट्टी इस डायलॉग से काफी परेशान हो गए थे। उनकी बेटी अपने पिता को देखते ही ‘मेरे दो दो बाप’ कह कर बुलाने लगीं थी। सुनील अथिया को समझाते हुए कहते थे कि यह सही नहीं है और इसमें कुछ फनी भी नहीं है। यहां तक की अथिया को लगता था कि उनके सच में दो पिता हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago