Categories: Uncategorized

पति ने नहीं दिया पसंद का ब्लाउज, तो किया झगड़ा, फिर कमरे मिला मृत शरीर

पति पत्नी का रिश्ता बहुत ही खास और प्यारा होता है। इस रिश्ते की नीव विश्वास पर टिकी होती है। मगर कई बार यह रिश्ता गलतफहमी की वजह से नाजुक होता चला जाता है। फिर दोनों के बीच छोटी छोटी सी बातों को लेकर भी झगड़े होने लगते हैं। अगर समझदारी से काम ले तो इस रिश्ते में हमेशा मिठास बनी रह सकती है। लेकिन आज हमारे सामने हैदराबाद से ऐसा मामला आया है जिसे जानकर तो आप दंग रह जाएंगे।

हैदराबाद में एक पत्नी ने अपनी पसंद का ब्लाउज ना मिलने पर पति से नाराज होकर आत्महत्या कर ली। महिला का पति दर्जी था। उसने अपने पति को अपनी पसंद का ब्लाउज सिलने के लिए दिया था। लेकिन काम बहुत ज्यादा होने के कारण वह अपनी पत्नी का ब्लाउज समय पर नहीं सिल पाया। इसके बाद महिला इतनी नाराजगी क्यों आत्महत्या कर ली।

पति ने नहीं दिया पसंद का ब्लाउज, तो किया झगड़ा, फिर कमरे मिला मृत शरीर

35 साल की विजयलक्ष्मी का शव मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई।  यह महिला हैदराबाद के अंबरपेट इलाके में गोलंका तिरुमला नगर में सिलाई का काम करने वाले अपने पति और अपने दो बच्चों के साथ रहते थी।  महिला के पति का नाम श्री निवास था और वह घर-घर जाकर साड़ी ब्लाउज के कपड़े बेचता था। इसके अलावा वह सिलाई का काम भी करता था।

शनिवार को महिला ने अपने पति को एक ब्लाउज सिलने को दिया था। पति उसे समय पर नहीं सिल पाया। पति  ने उसे दूसरा ब्लाउज दिया तो है उस महिला को पसंद नहीं आया, इस बात को लेकर दोनों के बीच में थोड़ी सी बहस हुई ।उसके बाद महिला ने श्रीनिवास से अपनी का ब्लाउज दोबारा सिलने को कहा, तो पति ने मना कर दिया।

उसके बाद विजयलक्ष्मी को इतना गुस्सा आया कि उसने आत्महत्या कर ली। दोपहर में उनके बच्चे सब स्कूल से घर वापस लौटे तो बेडरूम का दरवाजा अंदर से बंद था।बच्चे दरवाजा खटखटा दे रहे लेकिन दरवाजा नहीं खुला। जब यह बात फैली तो श्रीनिवास भागता हुआ घर आया। जब बहुत बार दरवाजा पीटने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो, श्रीनिवास ने दरवाजा तोड़ दिया। जब  तक विजयलक्ष्मी अपनी जान दे चुकी थी।  फिलहाल पुलिस ने  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago