Categories: FeaturedUncategorized

मुकेश अंबानी के घर की दीवार पर दिखी यह तस्वीर, फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के पास किसी चीज की कमी नहीं है। उनका परिवार काफी धार्मिक है। मुकेश अंबानी सबसे पावरफुल व्यक्ति हैं देश के। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, अपने तीन बच्चों, ईशा, आकाश और अनंत अंबानी के साथ जिंदगी को व्यतीत करते है। उनका घर दुनिया का सबसे महंगा घर है।

उनके घर को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। अरबों की संपत्ति के मालिक मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक एंटीलिया में रहते हैं। कुछ समय पहले फेमस मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने अपने क्लाइंट्स को उनके काम पर भरोसा करने के सबको धन्यवाद दिया था।

मुकेश अंबानी के घर की दीवार पर दिखी यह तस्वीर, फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

यह ध्यानवाद काफी ज्यादा वायरल हुआ था। इसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बहुत सारे सेलेब्स के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं थी। तस्वीरों जिसनमे ध्यान खींचा,वह थी अंबानी परिवार की एक फोटो वॉल, जिसके सामने वीना नागदा ने खड़े पोज़ दिया था। मुकेश अंबानी का घर बहुत भव्य है। मुकेश अंबानी अपने स्टॉफ़ को सैलरी के साथ ही इंश्योरेंस और एजुकेशन अलाउंस भी देते हैं।

नीता और मुकेश अंबानी ने कुछ महीनो पहले अपने बेटे और बेटी की शादी भी की है। उनके बेटे आकाश अंबानी और बहु श्लोका अंबानी के बेटे पृथ्वी का बर्थडे जामनगर में उनके फार्महाउस मनाया था। अंबानी के पोते के पहले जन्मदिन पर सौ पुजारी उनके स्वस्थ और लंबी उम्र के लिए पूजा अर्चना करेंगे और पूजा संपन्न करने के बाद आर्शीवाद देंगे।

कम पैसों से शुरू किया कारोबार एक दिन करोड़ों का ज़रूर बन जाता है इस बात को मुकेश अंबानी अच्छे से जानते हैं। अंबानी परिवार देश के करोड़ों लोगों के लिए मिसाल बना हुआ है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago