Categories: Featured

मिर्जापुर के ‘बाबूजी’ हैं इतने करोड़ के मालिक, ऐसे व्यतीत करते हैं अपनी लग्जरी लाइफ

सत्यानंद त्रिपाठी एक ऐसा नाम है वेबसिरिज की दुनिया में जिसे हर कोई जानता है। इस किरदार को कुलभूषण खरबंदा ने निभाया है। कुलभूषण खरबंदा हिंदी सिनेमा में अपनी दमदार अदाकारी की वजह से जाने जाते हैं,उन्हें फ्लिम जगत में बहुत कामियाब विलन माना जाता है, उन्होंने जितनी भी फिल्मों में अदाकारी की है कमाल की की है।

वेब सीरीज मिर्जापुर में उनका एक नया अवतार देखा गया। उनकी फ़िल्में आज भी जो लोग देखते हैं,बिना तारीफ़ किये नहीं रह पाते हैं। कुलभूषण खरबंदा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

मिर्जापुर के ‘बाबूजी’ हैं इतने करोड़ के मालिक, ऐसे व्यतीत करते हैं अपनी लग्जरी लाइफ

बॉलीवुड की दुनिया का एक जाना-पहचाना नाम हैं कुलभूषण खरबंदा। उनकी एक्टिंग की आज भी तारीफ होती है। अभिनय से कई फिल्मों में जान फूंक देने वाले कुलभूषण लंबे समय से अभिनय जगत में एक्टिव हैं। मिर्ज़ापुर सीरीज में उनकी मौजूदगी की खूब तारीफ हुई है। कुलभूषण खरबंदा का जन्म 21 अक्टूबर 1944 को हसन अब्दाल में में हुआ था।

कई किरदार ऐसे होते हैं जो हमेशा के लिए यादगार बन जाते हैं। कुलभूषण खरबंदा ने ऐसा ही अभिनय किया है मिर्जापुर में। खरबंदा ने सत्यानंद त्रिपाठी को पूरे जी से जिया है. मिर्जापुर में कुलभूषण खरबंदा को देखना अनोखा अनुभव है। इस एक्टर ने हर किरदार को ज़िंदा कर दिया। उन्होंने ‘शाकाल’ की भूमिका निभाई थी जो हमेशा के लिए अमर हो गया। शाकाल फिल्म करने के बाद इनके सितारे बुलंद हो गए और उसके बाद इन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट मिले।

उनकी संपत्ति भी कम नहीं है। इस उम्र में भी वह लाखों रुपये कमाते हैं। बाउजी के पास 10-15 करोड़ रुपये के लगभग की कुल संपत्ति है। हर महीने वो 10-15 लाख रुपये कमाते हैं.और उनकी संपत्ति लगातार बढती ही जा रही है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago