Categories: Featured

नीता अंबानी अपने बेटे को देती थी महीने की इतनी पॉकेट मनी, बोली कभी भी हो सकते है पैसे समाप्त

अंबानी परिवार भारत का संपन्न परिवार है। कई लोग इस परिवार से प्रेरणा लेते हैं। रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी की रईसी से पूरी दुनिया बहुत अच्छे से परिचित है। नीता अंबानी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। नीता का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसके बारे में सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाओगे। इस बयान में नीता अंबानी जी का कहना है कि उन्होंने कभी भी अपने बच्चो को ज्यादा पैसे खर्च करने की छूट नही दी।

मुकेश अंबानी की फैमिली कितनी आलीशान ज़िन्दगी जीती है ये तो सब जानते है, लेकिन उनकी पत्नी भी कोई कम नहीं है। उन्होंने अपने बयान में बताया है कि वह अपने बच्चों को कितनी परवरिश देती है। नीता अंबानी का कहना है कि उन्होंने हमेशा अपने बच्चों को पैसे का महत्व बताया है और इसी के साथ यह भी बताया है कि वह खुश नसीब है जिसके चलते उन्हें ऐसा जीवन व्यतीत करने का मौका मिल रहा है।

nita ambani

नीता अंबानी हमेशा अपने रॉयल लाइफस्टाइल और महंगे और लग्जरी शौक के लिए मशहूर हैं। नीता अंबानी की लाइफस्टाइल के चर्चे हमेशा सोशल मीडिया पर रहते है। वह अपने बच्चों को महीने की फिक्स पॉकेट मनी देती थी ताकि उन्हें पैसो का महत्व पता चले। नीता अंबानी ने बताया है कि वह बच्चो को सारी सुख सुविधाएं देती थी लेकिन खर्चे के तोर पर मात्र 1 लाख रुपए देती थी।

अंबानी परिवार पूरी दुनिया में एक ख़ास पहचान रखता है। दुनिया की पावरफुल बिजनेसवुमन की बात हो तो उसमें नीता अंबानी का नाम जरुर आएगा। नीता अंबानी की करोड़ों की साड़ियां, लाखों की चाय, महंगी सैंडल आदि के चर्चे खूब होते रहते हैं। मुकेश अंबानी के घर से लेकर कार कॉलेक्शन, महंगे कपडे़ और उनके घर की शादियां भी चर्चा में रहते है।

मुकेश अंबानी भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में एक सबसे बड़ा नाम है, वे अक्सर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन उनका परिवार भी अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते रहता है। नीता अंबानी की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago