Categories: EntertainmentFeatured

रामानंद सागर की परपोती है बेहद खूबसूरत, बोल्डनेस में देती है Hollywood Actress को भी मात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत सारे पुराने कलाकार ऐसे है जिन्होंने अब तक लोगों के दिलो में अब तक जगह बनाई हुई है। ऐसे ही फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्ममेकर और सभी के पसंदीदा टीवी शो  ‘रामायण’ के निर्माता रामानंद सागर को लोग अभी तक याद करते है। आज हम आपको उनकी परपोती के बारे में कुछ बताने वालें है, जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े।

आपको बता दे फिल्ममेकर रामानंद की परपोती साक्षी चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरे सामने आई है। तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उनकी ग्लैमरस अदाओं पर फिदा हो गया है। वह इतनी मॉडर्न है कि उनके आगे बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड भी फीकी है।

आपको बता दे, साक्षी चोपड़ा बॉलीवुड के  धुरंदर परिवार की वारिस है। धार्मिक शो पर छाए हुए रामानंद सागर उनके परदादा है। बता दे, हाल ही में साक्षी चोपड़ा मुंबई की सड़को पर नजर आई है। वह किसी इवेंट का हिस्सा बनी थी। यहां उन्होंने पिंक कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है। देखिए तस्वीरें…

आपको बता दे, इस लुक में साक्षी बहुत हॉट नजर आ रही है। इन्होंने वन शोल्डर स्ट्रैप टॉप के साथ थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहनी है। इस आउटफ‍िट में साक्षी का कर्वी फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है। उनकी खूबसूरती इतनी ज्यादा है कि वह दुनिया की टॉप एक्ट्रेस की भी अपनी सुंदरता से छुट्टी कर रही हैं।

आपको बता दें कि, साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अधिकतर अपनी हॉट तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं। साक्षी की बिकिनी तस्वीरों से लेकर सिजलिंग फोटोशूट भी वायरल होते रहते हैं। पॉपुलैरिटी की बात करें तो उन्हें तकरीबन 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स फॉलो करते हैं।

गौरतलब है कि साक्षी चोपड़ा टीवी प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं, जो रामानंद सागर की पोती हैं। मॉडल होने के साथ सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं। साक्षी ने लंदन  से पढ़ाई की है और फिर The Lee Strasberg Theatre & Film Institute in California से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago