Categories: Featured

जया बच्चन अपने आपको दुर्वासा ऋषि समझने लगी हैं, जाने पूरा मामला

जया बच्चन इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। कोई फिल्म या सीरियल इसका कारण नहीं बल्कि राजनीती इसका कारण है। वह संसद में बेहद गुस्से में नजर आईं। यह सब तब हुआ जब पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन से ईडी की पूछताछ के बीच जया बच्चन सदन में नजर आईं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ निजी टिप्पणी की गई है।

खुद के परिवार पर जब जांच आयी तो सांसद भड़क उठीं। उन्होंने अपना आपा ही खो दिया। आक्रोशित जया ने राज्यसभा के भीतर ही बीजेपी को श्राप दे दिया कि जल्द ही इनके बुरे दिन आने वाले हैं।

जया बच्चन अपने आपको दुर्वासा ऋषि समझने लगी हैं, जाने पूरा मामला

जया बच्चपन समाजवादी पार्टी की सांसद हैं उन्होंने भाजपा को श्राप दिया है। नाराजगी जाहिर करते हुए कहा जया ने कहा है कि मुझ पर निजी हम ला किया गया है मैं आपको श्राप देती हूं कि आप लोगों के बुरे दिन आएंगे। इन बातों को लेकर पत्रकारों सत्ताधारी दल के नेताओं एवं सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं।

लोग सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। अलग-अलग प्रतिक्रियाएं लोगों की आ रही हैं। आपने भी पढ़ा या सुना जरूर होगा कि एक बार ऋषि दुर्वासा ने शाप दिया तो इंद्र का राजपाट चला गया था। लोग उन्हें ऋषि दुर्वासा समझ बैठे हैं। जया बच्चन ने विपक्ष की आवाज दबाए जाने का आरोप लगाते हुए आसन से कहा कि उन्हें निष्पक्ष होना चाहिए। जया बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जया बच्चन हमेशा ही एक ईगो में रहती हैं। लोगों का कहना है कि उनको समझ नहीं आता कि इतना ईगो जया में क्यों है। न्यूज एंकर सुशांत सिन्हा ने ट्विटर पर जया बच्चन पर निशाना साधा और उन्हें अभिमानी कहने पर सवाल किया। सुशांत सिन्हा ने ट्वीट किया, “जया बच्चन के अंदर इतना अहंकार क्यों है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago