Categories: Featured

सलमान खान की पुरानी भाभी का दिल, अर्जुन कपूर से भी भरा रहने लगी इस लड़के के साथ

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का अपने पति अरबाज खान से तलाक हो गया है। सलमान की पुरानी भाभी काफी चर्चाओं में रहती है। तलाक के बाद दोनों की ज़िंदगी काफी बदली है। मलाइका जहां तलाक होने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया है तो वही अरबाज खान ने भी विदेशी हसीना के साथ अफेयर करना शुरू कर दिया है।

दोनों को बॉलीवुड का कूल कपल कहा जाता था। बॉलीवुड की दुनिया का कोई भरोसा नहीं होता है। अरबाज और मलाइका ने काफी समय साथ में बिताया है। कुछ समय से खबर यह चल रही है कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो चुका है।

malaika arora arbaz khan

बॉलीवुड में जितनी जल्दी लोगों को प्यार होता है यहां पर रिश्ते पर भी उतनी ही जल्द खत्म होते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अर्जुन का शेड्यूल काफी ज्यादा बिजी है और वह लगातार ही अपने प्रोजेक्ट के कारण विदेश में रहते हैं जिसकी वजह से दोनों को एक साथ समय बिताने का मौका ही नहीं मिल पा रहा है लोग इसलिए ऐसा कह रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

बॉलीवुड जगत में काफी स्टार हैं जो 10 सालों पुराना रिश्ता तक तोड़ कर अलग हो गए हैं। कभी पावर कपल के तौर पर जानें जानें वाले कपल जब अलग हुए तो उन्होंने सबको हैरान कर दिया। अपने ब्रेकअप के इस अफवाह को विराम चिन्ह लगाते हुए अभी हाल ही में दोनों एक साथ मालदीव पर छुट्टियां मना कर आए हैं।

मलाइका अरोड़ा भी शूटिंग्स में बिजी रहती हैं और लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं। एक दौर में ये कपल बॉलीवुड का पावर कपल माना जाता था। फिलहाल तलका के बाद ये दोनों अपने पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं और अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago