Categories: Featured

सनी देयोल और अमीषा पटेल का बेटा हो गया है जवान, दिखने में है काफी हैंडसम

कुछ फ़िल्में ऐसी होती हैं जो एक अलग ही छाप छोड़ जाती है। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर- एक प्रेम कथा ‘ऐसी ही फिल्म थी जिसने एक अलग ही छाप छोड़ी। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा हथे। इस फिल्म में सनी-अमीषा के बेटे का रोल उत्कर्ष शर्मा ने किया था। उत्कर्ष 27 साल के हो गए हैं और बेहद हैंडसम दिखते हैं।

गदर- एक प्रेम कथा ‘ऐसी फिल्म थी जिसने तहलका मचाया था। फिल्म में चरणजीत का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष ने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्होंने कुछ फिल्म चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल प्ले करने के बाद बतौर लीड एक्टर फिल्म जीनियस से बॉलीवुड में कदम रखा था।

सनी देयोल और अमीषा पटेल का बेटा हो गया है जवान, दिखने में है काफी हैंडसम

ऐसा खा जा रहा है कि फिल्म के सीक्वल में वह लीड रोल में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म के सभी गाने भी सुपरहिट साबित हुए थे। फिल्म ने कमाई में भी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। फिल्म को हिट करने में हर स्टार ने बेहतरीन काम किया था। इस फिल्म में छोटा सरदार यानी उत्कर्ष शर्मा ने सभी को अपनी एक्टिंग से दीवाना बना दिया था।

फिल्म में सनी और अमीषा दोनों के अभिनय को बहुत पसंद किया गया था। पाकिस्तान में लोग इस फिल्म को देखना पसंद नहीं करते थे। छोटा सा बच्चा चरणजीत उर्फ़ उत्कर्ष अब 27 साल के हो गए हैं और अपनी गुड लुकिंग के चलते काफी फेमस हैं। उत्कर्ष का जन्म 22 मई, 1994 को महाराष्ट्र में हुआ था। वे गदर एक प्रेम कथा, सिंह साहेब द ग्रेट और अपने जैसी सुपरहिट फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं।

मैं निकला गड़ी लेके यह गाना इतना फेमस हुआ था कि लोग इसे हर मौके पर बजाया करते थे। फिल्म के डायलॉग आज भी लोग नहीं भूले हैं। लोगों के दिलों में यह फिल्म आज भी जीवित है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago