Categories: Featured

प्रेमी को जलाने के लिए लड़की ने कर ली शादी, बोली- मैं तो बर्बाद हो गई, वो नहीं आया

कभी-कभी कुछ चीजे हमें काफी कुछ सोचने को मजबूर कर देती हैं। अंतिम समय में थोड़ा बहुत लगता है कि यह गलत हुआ है। जब एक लड़का और एक लड़की प्यार में होते हैं, तो उनमें कई बार झगड़ा भी होता है। कई बार वह एक-दूसरे को जलाने के लिए भी कुछ मजेदार हरकतें करते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए कुछ ऐसा कर जाती है, जिससे उसकी पूरी जिंदगी ही ‘बर्बाद’ हो जाती है।

प्रेमी को जलाने के लिए लड़की ने कर ली शादी, बोली- मैं तो बर्बाद हो गई, वो नहीं आया

वीडियो पर कई लोग कमैंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों को हंसी आ रही है। दरअसल, गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए किसी दूसरे लड़के से शादी के लिए ‘हां’ बोल देती है।

उसकी यह गलती काफी भारी पड़ जाती है। शादी के दिन वह काफी रोती है। उसे लगता है कि जब वह दूसरे लड़के से शादी कर रही होगी तो बॉयफ्रेंड वहां आ जाएगा और उसकी शादी तुड़वा देगा। गर्लफ्रेंड का यह सोचना उस पर ही भारी पड़ जाता है। क्योंकि, इसके बाद शादी की डेट तय होती है और गर्लफ्रेंड की शादी भी होने लगती है।

शादी की डेट आ जाती है और हो भी जाती है। कपल काफी ख़ुशी के शादी करता है। वायरल हो रहा वीडियो शादी के बाद का है। इस वीडियो में दुल्हन काफी परेशान नजर आ रही है। शादी के बाद दुल्हन अपने पति के साथ एक स्टूडियो में जाती है। वहां दुल्हन एक गाना गाने की बात कहती सुनाई दे रही है। इस पर जब कोई उससे पूछता है कि वह किसके लिए गाना चाहती है तो दुल्हन कहती है कि वह अपने ‘एक्स’ के लिए गाना चाहती है।

यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की ने बहुत कुछ कहा है। किसी ने पूछा बॉयफ्रेंड का नाम क्या है? जिसके जवाब में लड़की कहती है, “मैं उसका नाम नहीं ले सकती, क्योंकि नाम लेने पर वह बदनाम हो जाएगा। उससे मैं सच्चा प्यार करती हूं।

Dev Raj

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago