Categories: EntertainmentSports

जानिए विराट कोहली क्यों नहीं दिखाते अपनी बेटी का चेहरा, अनुष्का ने बताई इसकी बड़ी वजह

जैसा की आप सभी को पता है कि विराट और अनुष्का  एक जाना माना नाम है। यह दोनों का कपल काफी चर्चा में रहते हैं। और जैसे कि आप सभी  को पता ही है कि साल 2021 की शुरुआत में अनुष्का और विराट माता-पिता बने थे। लेकिन हमेशा से विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका को मीडिया से दूर रखा है। वामिका के जन्म को लगभग 1 साल होने को आया है लेकिन अब तक किसी ने उसका चेहरा नहीं देखा। क्या है इसकी वजह आइए जानते हैं।

जैसा कि सभी को पता ही होगा कि जब कुछ समय पहले भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई थी, तब विराट ने मीडिया वालों से विनती की थी कि वह उसकी बेटी की तस्वीरें ना लें  और इस बात के चलते विराट अनुष्का ने सभी पत्रकारों और मीडिया से उनकी बेटी वामिका की फोटो का उपयोग या उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर ना करने के लिए धन्यवाद भी किया था।

जानिए विराट कोहली क्यों नहीं दिखाते अपनी बेटी का चेहरा, अनुष्का ने बताई इसकी बड़ी वजह

आपको बता दें विराट और अनुष्का ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट में कहा था कि, हम भारतीय पत्रकार अधिकांश मीडिया का दिल से धन्यवाद करते हैं। हम अपनी बच्ची की आजादी चाहते हैं।  इसके अलावा उसे सोशल मीडिया से पूरी तरह आजाद और दूर रखकर स्वतंत्र जीवन जीने देने का मौका देना चाहते हैं।

वह इस साल की शुरुआत में माता-पिता बने थे। और दोनों ने अपनी बेटी के जन्म के बाद यह बयान दिया था कि, सभी पत्रकारों से उनकी उनकी गोपनीयता का आग्रह किया था।

आपको बता दें, इसी के बाद से आज तक उनकी बेटी की तस्वीरें किसी ने नहीं देखी। इसी के चलते जब वामिका का जन्म हुआ था, तब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बहुत खुश थे। उन्होंने इस खुशी को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जाहिर भी किया था और बताया था इस जीवन में काफी बदलाव आए हैं। कई प्रकार के जुड़ाव भी आए हैं।

उन्होंने आगे कहा, जो हम दोनो ने पहले अनुभव किया उनसे अलग है। सिर्फ अपने बच्चो को खुश देखने के लिए इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मैं ये बात किसी से कह नही सकता, की मुझे अंदर से कैसा लग रहा है।

आपको बता दे,  फिलहाल भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। और 26 दिसंबर को अपना पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेलना है, टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ही करेगे। और अपनी कप्तानी में ही टीम को आगे बढ़ाएंगे।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

24 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago