Categories: Uncategorized

JIO ने दिया अपने ग्राहकों को न्यू ईयर का बड़ा तोहफा, ग्राहकों की हुई मौजा ही मौजा

जैसा कि आप पता ही है, कि यह साल 2021 के कुछ आखिरी दिन बचे है। और अब ने साल 2022 की शुरुवात होने वाली है। न्यू ईयर आने से  पहले ही जिओ कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा भी दे दिया है। अब आप जानना चाहते होंगे कि क्या तोहफा मिला है। तो यह जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े।

आपको बता दे कि, टेलीकॉम कंपनी जिओ अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान दिया  है,  इसके द्वारा पेश किए गए इस प्लान में जिओ हैप्पी न्यू ईयर 2022 का ऑफर दे रही है। बता दे,  इस प्लान की कीमत 2545 रुपए बताई जा रही हैं और इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलने वाली है!

JIO ने दिया अपने ग्राहकों को न्यू ईयर का बड़ा तोहफा, ग्राहकों की हुई मौजा ही मौजा

बता दे, सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस प्लान के साथ हर एक ग्राहक को रोजाना डेढ़ जीबी तक का डाटा भी मिलेगा। अगर ग्राहक जियो के इस प्लान को रिचार्ज करते हैं तो उन्हें एक साल में कुल 547.5 जीबी डेटा मिलेगा। ग्राहकों को एक बार में डेढ़ जीबी डेटा दिया जाएगा।

यहां पर भी यह नही रुकता  इसके अलावा भी यह कुछ और भी दे रहा है। बता दे,  जियो हैप्पी न्यू ईयर 2022 प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, रोजाना 100 एसएमएस, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

अभी यह ऑफर सिर्फ Reliance Jio के My Jio ऐप में दिखाया जा रहा है। यह प्लान Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर पुराने विवरण के साथ सूचीबद्ध है, जिसमें 504 जीबी डेटा और 336 दिनों की वैधता शामिल है। वही जिओ का कहना है कि अब इस प्लान में 29 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी शामिल की गई है। जिसे लिस्टेड प्लान में सबसे ऊपर एक छोटे से मैसेज के जरिए बताया जाता है।

आपको बता दें कि कंपनी पहली बार ऐसा ऑफर नहीं लाई है, इसके प्रीपेड ग्राहकों के लिए समय-समय पर ऑफर्स लॉन्च किए जाते हैं। JioPhone ग्राहकों के लिए ‘2020 Happy New Year’ ऑफर शुरू किया गया था। इस प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल, रोजाना 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

बता दे, उस वक्त यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आया था। कुल मिलाकर, एक वर्ष में ग्राहकों को 547.5GB डेटा की पेशकश की गई थी, जिसे कंपनी द्वारा अपने Happy New Year 2022 ऑफ़र के हिस्से के रूप में पेश किया गया था।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago