Categories: Featured

अंबानी की बेटी रहती है 700 करोड़ के इस आलीशान महल में, देखने में सोने का लगता है

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। मुकेश अंबानी लगातार सफलता की सीढ़िया चढ़ रहे हैं। उनके परिवार में जब भी कोई पार्टी या कोई फंक्शन होता है तो वह बहुत आलीशान और शानदार होता है जिसके चलते सोशल मीडिया पर उन्ही के फंक्शन की बाते होती रहती है। वह टॉपिक ट्रेंड करता रहता है।

अंबानी भारत ही नहीं, बल्कि पूरे एशिया में सबसे अमीर बिजनेसमैन है। उनके तीन बच्चे हैं। उनकी एक बेटी है जिसका नाम ईशा है , उनके पति का नाम आनंद पिरामल है जो कि भारत के बहुत बड़े और नामी बिज़नेस मैन में एक है।

अरबों की संपत्ति के मालिक मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक एंटीलिया में रहते हैं। मुकेश अंबानी की लाडली बेटी शादी के बाद जिस घर मे या जिस महल में रहती है उसकी क़ीमत करोड़ो में है। मुकेश अंबानी की जिंदगी किसी राजा महाराजा से कम नहीं है। उनकी बेटी जिस घर में रहती है उसकी कीमत 700 करोड़ से भी ज्यादा है।

अंबानी परिवार देश ही नहीं बल्कि दुनिया में कई लोगों को प्रेरणा है। उनके पास इस समय 500 से भी अधिक कारें हैं। अंबानी 100 बिलियन डॉलर की कीमत वाले रिलायंस इंडस्ट्रीज समूह के चेयरमैन और सबसे बड़े शेयरहोल्डर हैं। मुकेश अंबानी अंबानी की तीन संतानें हैं-आकाश अंबानी, नीता अंबानी और अनंत अंबानी।

मुकेश अंबानी बहुत ही लग्जरी ज़िंदगी जीते हैं। देश मे ऐसा एक भी व्यक्ति नही है जो कि मुकेश अंबानी से उनकी संपत्ति में बराबरी कर सके। इसी के चलते मुकेश अंबानी का काफी बड़ा नाम है।

Dev Raj

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago