Categories: Uncategorized

जूही चावला ने इस शो में खुलासा किया कि गायत्री मंत्र को पढ़ने पर शाहरुख खान ने उनको टोका था


.
बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे हैं हिंदी सिनेमा में जिनका हिंदी सिनेमा में काफी लंबे समय से दबदबा बना हुआ है ।जिन्हें बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने कोने के लोग जानते हैं। उन्होंने इंटरनेशनल स्तर पर छवि बनाई है। यही वजह है कि यह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं ।इन्हीं में से एक अभिनेता है शाहरुख खान..

शाहरुख खान एक इंडियन सेलिब्रिटी होने के साथ-साथ एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी में भी गिने जाते हैं ।यही वजह है कि ये हिंदी सिनेमा में हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। शाहरुख खान को बॉलीवुड में उनकी अदाकारी के कारण किंग खान के नाम से जाना जाता है। अभी हाल में ही शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ,जिसमें शाहरुख की सबसे करीबी फिल्मी जगत की दोस्त जूही ने शाहरुख खान के खिलाफ बयान दिया है। जूही का कहना है कि वह जब भी भगवान का नाम लिया करती थी। उस समय शाहरुख खान उन्हें रोक दिया करते थे।

जैसे ही यह खबर खुलकर सामने आई ,तब से हर कोई यह जानने की इच्छुक है कि आखिर शाहरुख खान जूही चावला को भगवान का नाम लेने से क्यों रोका करते हैं? तो आइए जूही चावला के इस पूरे बयान की जांच पड़ताल करते हैं और ये भी बताते हैं कि आखिर क्यों किंग खान ने भगवान का नाम यानी गायत्री मंत्र जाप करने के दौरान लात मारी

द कपिल शर्मा शो पर कही यह बातें

शाहरुख खान के पास आज के समय में किसी चीज की कोई कमी नहीं है। इनके पास बेशुमार दौलत है। वही बॉलीवुड में इस अभिनेता को कोई टक्कर नहीं दे सकता है। शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान को हाल में ही पुलिस ने ड्रग्स के आरोप में हिरासत में लिया था लेकिन बाद में कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी, तब से शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं। वही हाल में अभिनेत्री जूही चावला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है,जिसमें वो बता रहे हैं उन्हें शाहरुख खान के बगल में बैठने और भगवान का नाम लेने से काफी डर लगता है, क्योंकि उस दौरान किंग खान उस में बाधा पैदा करते हैं।ये वीडियो कहीं और का नहीं बल्कि भारत के सबसे जाने-माने रियलिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का है।

शो में जूही चावला गेस्ट के रुप में पहुंची थी जिसके चलते उन्होंने अपने साथ हुए एक वाक्या के बारे में सबको खुलकर बताया। तो चलिए जानते हैं आखिर ऐसी कौन सी वजह है, जिसके चलते एसआरके ने उन्हें भगवान का नाम लेने से रोका।

आईपीएल के दौरान ये वाक्या घटित हुआ

शाहरुख खान यानी कि बॉलीवुड के किंग खान ने अपने उम्दा अदाकारी की वजह से बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में नाम कमाया है।मौजूदा समय में इनकी गिनती दिग्गज अभिनेताओं में की जाती है। इनके पास हर वह चीज है,जिसका लोग ख्वाब देखते हैं। हाल में ही शाहरुख खान और जूही चावला का एक वाक्या सामने आया है।जिसके वजह से शाहरुख खान चर्चा का केंद्र बन गए हैं। असल में शाहरुख खान और जूही चावला अपनी आईपीएल टीम का मैच देख ही रहे होते हैं ,तभी मैच के दौरान जूही चावला अपनी टीम की जीत के लिए दुआ मांगने लगती है और गायत्री मंत्र के अलावा बहुत सी बातें जो शाहरुख बगल में सुन रहे थे। इसी दौरान उन्होंने जूही को रोक दिया और और कहने लगी की टीम भगवान से प्रार्थना करने के लिए अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही है क्या बात न है ?

Team Saffron

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago