Categories: Uncategorized

अगर आपके पास है 786 अंक वाला करेंसी नोट तो आप भी बन सकते है लखपति, जाने कैसे

आज के समय में लोग सिर्फ पैसा कमाना चाहते हैं चाहे तरीका कुछ भी हो ऐसे में अगर आप पुराने नोट या सिक्कों के को इकट्ठा करने के शौकीन हैं तो आप इससे भी घर बैठे पैसा कमा सकते हैं वर्तमान में कई ऐसी वेबसाइट है जिन पर एंटीक नोटों और सिक्कों की नीलामी होती है आज हम आपको करेंसी नोट की ऐसी खासियत के बारे में बताने वाले हैं जिसके बाद आ पुराने नोटों को चेक करने पर मजबूर हो जाएंगे अगर आपके पास ऐसे नोट हैं तो फटाफट नीलामी के लिए डाल दीजिए। आपके पास 1, 2, 10, 100, 500, 2000, 200 के नोटों पर एक खासियत होनी बहुत जरूरी है।

अगर आपके पास नोटों का कलेक्शन है और उस कलेक्शन में आपके पास 786 नंबर की सीरीज वाला कोई करेंसी नोट है, तो आप इ बे वेबसाइट के जरिए अपने नोट की मुंह मांगी कीमत वसूल सकते हैं। इ वे एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर नोटों की बोली लगाई जाती है।

इसमें कोई भी आम आदमी भाग ले सकता है। एक बार पहले भी 786 सीरीज वाले नोट की बोली में ₹300000 तक लोगों को मिले हैं। आप इससे भी ज्यादा पैसे कमा सकते हैं। आपको याद होगा अमिताभ की बहुत ही हिट फिल्म कुली में उनके पास 786 नंबर का बिल्ला था। लोग इस नंबर को बहुत शुभ मानते हैं।

786 नंबर वाले नोट को आपको कहीं घर से बाहर निकलने के जाने की भी जरूरत नहीं है। आप इबे और क्लिकइंडिया जैसी वेबसाइट्स पर भी इन नोटों की नीलामी कर सकते हैं। क्लिक इंडिया साइट पर व्हाट्सएप पर सीधे बेचने का भी लिंक दिया जाता है।

अगर आपको नोट की नीलामी करनी है तो 786 अंक वाले करंसी नोट की फोटो क्लिक करनी होगी। इसके बाद बोली लगाने वाली वेबसाइट पर खुद को सेलर के तौर पर रजिस्टर करना होगा। जिस पर आपको यह फोटो अपलोड करनी होगी। जो भी लोग इसको खरीदने के इच्छुक होंगे वह आपको सीधा संपर्क कर सकते हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

3 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago