Categories: Politics

Yellow साड़ी वाली मैडम ने बदला लुक, नए स्टाइल में पोलिंग बूथ पर आई नजर

लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी पहनने की वजह से सुर्खियों में आई रीना द्विवेदी एक बार फिर मतदान कराने के लिए तैयार है। इस बार उनकी ड्यूटी मोहनलाल गंज विधान सभा के गोसाईगंज बूथ पर लगी है।
2019 के लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी पहने एक महिला अफसर की फोटो बहुत वायरल हुई थी।

2022 के विधान सभा चुनाव के दौरान एक बार फिर से ये महिला अफसर सुर्खियों में आई है। इस बार का नाम रीना द्विवेदी है। लखनऊ की रहने वाली रीना द्विवेदी इस बार राजधानी के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ पर काउंटिंग कराएंगी।

पिछली बार रीना द्विवेदी पीली साड़ी पहने नजर आई थी, इस बार अपना लुक चेंज करके वह वेस्टर्न अंदाज में दिखी। पिछले चुनाव में इंटरनेट सेंसेशन बनी रीना द्विवेदी का पीली साड़ी पहने फोटो सोशल मीडिया और जमकर वायरल हुआ था। इस बार वह वेस्टर्न अवतार में नजर आई।

वेस्टर्न ड्रेस और सनग्लास लगाए रीना द्विवेदी ने कहा कि में पिछली बार पीली साड़ी पहने नजर आई थी, इस बार थोड़ा चेंज किया है। यह बदलाव होते रहना चाहिए। रीना द्विवेदी की नई फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रीना द्विवेदी, लखनऊ के लोक निर्माण विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात है।

पिछले लोकसभा चुनाव में रीना द्विवेदी की इलेक्शन ड्यूटी लगी थी। इस बार उनको मतदान के काम में लगाया गया है। मंगलवार को एमवी मशीन लेकर रीना द्विवेदी ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर में पोलिंग पार्टी के साथ अपनी ड्यूटी पर रवाना हो गई।

रीना द्विवेदी को नए गेटअप में देखने के बाद वह लोगो की भीड़ जमा हो गई। लोगो के साथ पुलिसकर्मी भी उनके साथ सेल्फी ले रहे थे। आजतक से बात करते हुए रीना द्विवेदी ने कहा, “मैं तो फैशन को फॉलो करती हूं। मुझे तो हर समय अपडेट रहना भी पसंद है, इस कारण गेटअप भी बदला है।”

आजतक से बात करते हुए रीना द्विवेदी ने कहा “मुझे अपनी तस्वीर के वायरल होने से फर्क भी पड़ता, मुझे वोटिंग करना भी अच्छा लगता है और कराना भी। मेरी जो तस्वीर वायरल हुई थी उसको ने पॉजिटिव तरीके से लेती हू, इस बार मेरी ड्यूटी मोहनलालगंज में लगी है।”

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago