Categories: Politics

हर क्षेत्र के साथ युवाओं को खेलों में मजबूत करेगी जननायक जनता पार्टी, जानिए हरियाणा के किस गांव से होगी शुरूआत

जननायक जनता पार्टी की छात्र इकाई इनसो ग्रामीण आंचल के युवाओं को खेल के क्षेत्र में मजबूत करने में जुट गई है बता दे प्रदेश भर में ग्रामीण अंचल से संबंध रखने वाली क्रिकेट टीमों को क्रिकेट किट् बांटने का कार्यक्रम बनाया है जिसकी शुरुआत प्रदेश के डिप्टी सीएम रविवार को सिरसा से करेंगे इसके तहत वह सिरसा जिले के लगभग 50 गांव को क्रिकेट किट का भेट करेंगे।


इस बारे में जानकारी देते हुए जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला का कहना है, कि क्रिकेट हरियाणा प्रदेश के लोकप्रिय खेलों में से एक है।‌ उन्होंने कहा कि इनसो छात्र हितों को सुरक्षित करने के अलावा समय समय पर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को निभाती आई है।

दिग्विजय का कहना है कि यह हमारे संगठन की सामाजिक जिम्मेदारी बनती है कि सुविधाओं के अभाव में कोई भी महंती हुनरमंद खिलाड़ी अपने खेल में पीछे ना रह जाए इसलिए खेलों के क्षेत्र में ग्रामीण युवाओं को मजबूत करने के लिए प्रदेश भर में क्रिकेट किट बांट कर इस दिशा में अपना योगदान देने का फैसला किया गया है।



वही इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल ने कहा है कि इनसो छात्र संगठन युवाओं और छात्रों के लिए सिर्फ उनके विश्वविद्यालय या कॉलेज तक सीमित नहीं, बल्कि हमारा उद्देश्य हर स्तर और क्षेत्र में युवाओं को मजबूत करना है । उन्होंने कहा है कि जिस संगठन का नेतृत्व ही खिलाड़ी कर रही हूं उसके लिए खेलकूद में युवाओं और छात्रों को आगे बढ़ाना एक जिम्मेदारी है और कहा कि युवाओं को खेल सामग्री वितरित करने के इस कार्यक्रम की शुरुआत रविवार को सिरसा से होगी।

जिसमें उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सिरसा के लगभग 50 गांवों के युवाओं को क्रिकेट किट बाटेंगे और राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि इसके लिए गूगल फॉर्म के माध्यम से युवाओं से संपर्क स्थापित किया जाएगा और अधिक से अधिक टीमों को खेल सामग्री उपलब्ध कराई जा सके इस दिशा में प्रयास किया जाएगा।‌

deepika gaur

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

4 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago