Categories: Business

नीता अंबानी ने भरी महफिल में किया गैर मर्द के साथ कपल डांस, जानिए कौन है वो शख्स

नीता अंबानी भारत के सबसे अमीर उद्योगपति माने जाने वाले मुकेश अम्बानी जी की पत्नी है। नीता अंबानी के पति के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि वह दुनिया की किसी भी क़ीमती चीज को हासिल कर सकती है यही कारण है कि खुद नीता अंबानी जिंदगी किसी महारानी से कम नही है । नीता अंबानी आज के समय मे दुनिया की एक मात्र ऐसी महिला मानी-जाती है जो कि अपने ऐशो-आराम पर रोजाना करोड़ो रूपये खर्च करती है।

नीता अंबानी इस वक्त सोशल मीडिया पर अपने ऐशो-आराम की वजह से नही बल्कि अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे वह एक गैर मर्द के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है।

नीता अंबानी जिस गैर मर्द के साथ डांस कर रही है वह एक नामी क्रिकेटर है. डांस भी कोई मामूली नही बल्कि जिस प्रकार का डांस एक महिला अपने पति के साथ करती है उस प्रकार का डांस करती हुई दिखाई दे रही है।

जिस शख्स के साथ नीता अंबानी कपल डांस कर रही है उसका नाम हरभजन सिंह है जो कि भारत के एक नामी क्रिकेटर है। इन तस्वीरो में देखा जा रहा है कि हरभजन सिंह ने नीता अम्बानी का हाथ पकड़ रखा है और वह घूम रही हैं. इतना ही नही बल्कि पूछे नीता अंबानी का बेटा आकाश अम्बानी भी खड़ा है।

नीता अम्बानी इस समय मीडिया पर अपने एक वायरल तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे वह भारत के नामी क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ कपल डांस करती हुई नजर आ रही है। नीता अंबानी और हरभजन सिंह की यह तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है।

यह तस्वीर नीता अंबानी की आईपीएल की टीम मुम्बई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम की है जहां पर वह सभी खिलाड़ियों के साथ जीत का जश्नन बना रही थी। इसी के दौरान नीता अंबानी ने हरभजन सिंह के साथ नाचना शुरू कर दिया और यही वजह है कि पीछे खड़ा नीता अम्बानी का बेटा आकाश अम्बानी ने उन्हें नही रोका।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago