Categories: Uncategorized

लड़के को जन्म देने के बाद भी कॉमेडियन भारती सिंह की नही हुई ख्वाइश पूरी, यह है वजह

आज के समय मे भारती सिंह एक जाना माना नाम है। आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है।  उन्होंने अपने करियर में बहुत नाम और पैसा कमाया है। अपनी कॉमेडी से उन्होंने सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है।  इस वजह से आज के समय में उन्हें हर कोई जानता है। उनके बारे में बताएं तो वह कोई बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं है और ना ही वह फिल्मों में काम करती हैं।

आपको बता दे, इसके बाद भी उन्हें बॉलीवुड में बहुत ज्यादा इज्जत दी जाती है,  क्योंकि वह एक बहुत ही बेहतरीन कॉमेडियन है और इसके साथ-साथ एक बहुत अच्छी होस्ट भी है। भारती सिंह  बहुत सारे रियलिटी शोज होस्ट करती है।

पिछले कुछ महीनों से भारती बहुत ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि अभी उनका एक बयान सामने आया कि वह मां बनने वाली है। आपको बता दें हाल ही में भारती सिंह ने एक लड़के को जन्म दिया है। इसके चलते हर जगह इन्हीं की बातें हो रही है। भारती लड़के की मां बनने के बाद भी ख्वाहिश पूरी नहीं हुई।

आज के समय में भारती सिंह का बहुत बड़ा नाम है। जिसके चलते उन्हें पूरी दुनिया जानती है। वर्तमान में वह बहुत अच्छे मुकाम पर हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है, क्योंकि उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। भारती के घर में एक लड़के ने जन्म दिया है।

यह खबर भारती के पति हर्ष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा दी है। जिसके चलते हर जगह इन्हीं की बातें हो रही है। आपको बता दें भारती सिंह ने भले ही लड़के को जन्म दिया है, लेकिन फिर भी उनकी ख्वाइश पूरी नहीं हुई है।

आपको बता दे कि भारती सिंह ने एक बयान दिया था जिंसमे उन्होंने यह बात साफ शब्दों में बोली थी कि वह एक लड़के को जन्म नही देना चाहती है और लड़कीं कि माँ बनना चाहती है।

भारती सिंह वर्तमान में सोशल मीडिया काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है, ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में भारती सिंह ने एक लड़के को जन्म दिया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है। उनके माँ बनने से कुछ दिन पहले उनसे मीडिया ने पूछा था कि वह लड़के चाहती है या लड़कीं?

तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह लड़कीं को जन्म देना चाहती है जो कि आगे जाकर उनके जितनी मेहनती बन और लड़के को नही जो इस तरह लड़कीं को बीच मे रोक कर सवाल करते है। इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है और यही कारण है जिसकी वजह से बोला जा रहा है कि भारती सिंह की ख्वाहिश पूरी नही हो पाई।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago