Categories: Entertainment

सारा अली खान और जाहन्वी कपूर करने लगी एक ही लड़के से प्यार, जानिए कौन है वह

बॉलीवुड की दुनिया में सैफ अली खान का बहुत बड़ा नाम है। आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया जानती है। इन्होंने बॉक्स ऑफिस में बहुत सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री इनकी एक्टिंग की दीवानी है। वही अगर बात करे श्री देवी की तो वह अपने समय की बड़ी अभिनेत्री रही है। आज भी बॉलीवुड में इनका एकतरफा नाम चलता है। आज भी इनकी सुंदरता का हर कोई दीवाना है।
लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते है।

वर्तमान में सैफ और श्री देवी दोनो सुर्खियों में बने हुए है, क्योंकि अभी अभी पता चला है कि दोनों की बेटी एक ही लड़के को अपना दिल दे बैठी है। बता दे, हम बात कर रहे है सैफ की बेटी सारा अली खान और श्री देवी की बेटी जाहन्वी कपूर की। यह दोनो एक ही लड़के को अपना दिल से बैठी है। आइए जानते है कौन हैं वह लड़का।

फिल्मी जगत में सैफ अली खान का एक तरफा नाम चलता है और वर्तमान मे इन्हें पूरी दुनिया जानती है। वर्तमान समय मे वह जिस भी मुकाम पर है वह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की वजह से है। सैफ अली खान ने अपने जीवन मे जो कुछ भी हासिल किया है वह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की वजह आए हासिल किया है। वर्तमान समय मे सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान एक सम्बंध या बोल सकते है कि रिश्ते की वजह से सुर्खियो में बनी हुई है

ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की एक लड़के के साथ बहुत सारी तस्वीरे सामने आई है जिंसमे वह देर रात तक उनके साथ पार्टी करती हुई नजर आ रही है। सारा अली खान जिस लड़के के दिल के बेहद करीब है उसका नाम ओराहन है। सारा अली खान और ओराहन मिलकर आए दिन देर रात तक पार्टी करते है। कहा जा रहा है कि सारा अली खान के दिल के ओराहन बेहद करीब है।

श्रीदेवी का बॉलीवुड की दुनिया में काफी बड़ा नाम हैं। लेकिन वर्तमान समय मे वह अपने फिल्मी कैरिएर की वजह से नही बल्कि अपनी बेटी जान्हवी कपूर की वजह से सुर्खियो में बनी हुई है। हालहिं में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर का एक रिश्ता सामने आया है जो कि एक ओराहन नाम के लड़के के साथ है।

आपको बता दे कि जान्हवी कपूर और ओराहन एक-दूसरे के दिल के बेहद करीब है और सोशल मीडिया में दोनो ली काफी सारी अलग तरह की तस्वीरे भी मौजूद है जिससे साफ जाहिर होता है कि दोनो एक-दूसरे को कितना पसन्द करते है।बोला जाता है कि सारा अली खान तो ओराहन को अपना सबसे करीबी दोस्त मानती है और जाह्नवी कपूर इससे प्यार करती है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago