Categories: Entertainment

12 करोड़ मांगने पर माता सीता के रोल से करीना को किया आउट, अब 32 करोड़ लेकर कंगना निभाएंगी यह किरदार

जैसा की आप सभी को पता ही है कि बॉलीवुड स्टार कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे भी स्टार्स है जो कभी इंडस्ट्री के लिए बिल्कुल अनजान थे,  लेकिन अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग और खास पहचान बना ली है और आज उन कलाकारों का नाम सुपरस्टार की लिस्ट में आता है।

बता दे, फिल्म को सफल बनाने और किरदार की मांग के अनुसार निर्देशक कलाकारों का चुनाव करते हैं। जिसके लिए उन्हें मुंह मांगी फीस भी देने के लिए तैयार रहते हैं। बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सुपरस्टार्स है जो मुंह मांगी थी लेते हैं।

लेकिन कभी-कभी ऐसा करना उनके लिए नुकसानदायक भी साबित हो सकता है। अभी-अभी एक खबर सामने आई है कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के साथ ऐसा ही हुआ है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

एक खास बात आपको बता दें,  बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर के स्थान पर सीता माता के रोल के लिए कंगना रानौत को लाया गया है, इसलिए अभिनेत्री काफी सुर्खियों में छाई हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने सबसे पहले करीना कपूर का नाम सीता के रोल के लिए ऑफर किया था।

लेकिन करीना कपूर ने इस रोल के लिए ₹120000000 मांगे थे। जिसको सुनने के बाद लोगों ने इंटरनेट पर करीना कपूर को बहुत ट्रोल किया था और उनको इस रोल के लिए मना किया था और उनके जगह पर कंगना रनौत को सजेस्ट किया था।

इसके बाद इसके बाद करीना की बढ़ती मांग और लोगों के कमेंट को देखकर मेकर्स ने कंगना को इस रोल के लिए ऑफर किया और अब इस रोल को कंगना ही कर रही हैं। जिससे लोग बहुत खुश हैं और मेकर्स भी कह रहे हैं कि इस रोल को करने के लिए कंगना को ₹320000000 दिए गए हैं।

इसी बीच कंगना सबसे महंगी अभिनेत्रियों में आ गई है जिस पर करीना ने 12 करोड की भारी रकम मांगी फिर लोगों ने इंटरनेट पर करीना को जमकर ट्रोल किया।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago