Categories: Entertainment

महंगी कारो का शौक रखती है अभिनेता गोविंदा की पत्नी, पति ने तोहफे में दी New Jaguar XJ, जानिए कितनी जायदाद की है मालकिन

जैसा की आप सभी को पता ही है कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्री ऐसे हुए हैं इनके सारी फिल्में हिट और सुपरहिट हुई हैं। जिन्हें लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है। पहले के दशक के बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा को आज के समय में हर कोई जानता है। उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी है। जो लोगो को बहुत ज्यादा पसंद आई है। गोविंदा एक बहुत ही बेहतरीन एक्टर हैं  जिन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है। डांस करने में इनका कोई जवाब नहीं है। लेकिन आज हम इनकी नहीं इनकी पत्नी सुनीता अहूजा की संपत्ति के संबंध में बात करने वाले। तो आइए जानते हैं कितनी संपत्ति की मालकिन हैं अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा।

आपको बता दें सुनीता अहूजा का पूरा नाम सुनीता मुंजल अहूजा है और वह एक हाउसवाइफ है। वर्तमान में उनकी उम्र 51 साल है। वह मुंबई की रहने वाली हैं। बता दें, सुनीता और गोविंदा के दो बच्चे हैं। जिनमें से लड़के का नाम यशवर्धन आहूजा है और लड़की का नाम टीना आहूजा है। जो कि 1 एक्ट्रेस भी हैं। सुनीता और गोविंदा की शादी 11 मार्च 1987 में हुई थी।

लेकिन आपको बता दे, दोनों ने 4 साल तक अपनी शादी को गुप्त रखा था। सुनीता अहूजा एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और वह काफी तेज तरार हैं। जबकि गोविंदा एकदम सीधे साधे इंसान हैं। सुनीता और गोविंदा दोनों पहले से ही एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे।

जिस समय गोविंदा सुनीता को प्यार भरे खत लिखते थे उस समय वह बहुत ही बेहतरीन एक्टर थे। गोविंदा की मां ने एक बार उनके खत को पकड़ लिया तो वह काफी नाराज हुई थी। लेकिन अंत में दोनों की शादी हो ही गई।

आपको बता दें कि, सुनीता आहूजा अपने पति, बेटे और बेटी के साथ मुंबई में ही रहती है। गोविंदा के पास मुंबई में 3 बड़े और आलिशान घर है  जिनमे वह समय समय पर जाकर रहते है। सुनीता आहूजा ज्यादातर समय अपने पति गोविंदा के साथ ही बिताती है। इनके पास जुहू बीच में एक दो मंजिला आलिशान बंगला है। सुनीता आहूजा और गोविंदा आहूजा के उस घर में एक पूजा घर भी है, जिसमे उन्होंने भगवन गणेश की बड़ी सी प्रतिमा भी स्थापित करी हुई है।

सुनीता आहूजा का एक घर कोलकाता में भी है। जिसमे वह कभी कभी ही जाया करती है। वैसे तो इस परिवार ने काफी दौलत कमाई है और नाम भी लेकिन हमेशा से सुनीता और उनका परिवार भगवन के चरणों में अर्पित रहा है। वही इनके पास टोयोटा लैंड क्रूजर कार है जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ 47 लाख है पर सुनीता आहूजा इस कार में बेहद कम ही दिखाई देती है।

वह ज्यादातर अपने पति गोविंदा आहूजा के साथ Mercedes-Benz S-क्लास कार में ही स्पॉट की गयी है। इस कार की कीमत करीब 1 करोड़ 40 लाख है। गोविंदा आहूजा ने हालही में अपनी पत्नी सुनीता को उनके जन्मदिन पर जैगुआर XJ कार तोहफे में दी थी।

सुनीता को यह कार काफी ज्यादा पसंद आई थी और इस कार की कीमत बाजार में 26 लाख 45 हज़ार रूपए है। वहीं अगर इनकी कुल सम्पत्ति की बात की जाये तो इनकी कुल 25 मिलियन डॉलर्स की संपत्ति है जो भारतीय मुद्रा में 184 करोड़ रूपये होती है।

इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago