Categories: Faridabad

अब फरीदाबाद में लोगो को नहीं सताएगी पानी की कमी, जल्द ही लगेंगे जिले में 20 नए ट्यूबवेल



हरियाणा के परिवहन, खनन और कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा के रेल पार इलाके में पिछले कुछ दिनों से पीने के पानी की सप्लाई बाधित होने की शिकायते आ रही है। ऐसे में सभी विभाग अपने अपने स्तर पर पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कार्य करें। कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा सोमवार को स्थानीय रेस्ट हाउस बल्लभगढ़ में पेयजल समस्या को लेकर अधिकारियों की आपात बैठक मैं निर्देश दे रहे थे। बैठक मे नगर निगम कमिश्नर यशपाल, फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण/FMDA की अतिरिक्त सीईओ डॉ. गरिमा मित्तल, एसडीएम त्रिलोक चंद, बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता, बीजेपी नेता टीपर चंद शर्मा, पीडब्लुडी विभाग के कार्यकारी अभियंता प्रदीप सिन्धू सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों के साथ विस्तार पूर्वक चर्चा करके बैठक में निर्णय लिया कि बल्लभगढ़ विधानसभा के सेक्टर-22 व सेक्टर-23 और संजय कॉलोनी तथा मच्छी मार्किट एरिया में पानी की सप्लाई के लिए नई लाइन डालने का काम आगामी 2 दिन में शुरू होगा। उसके बाद मुख्यमंत्री घोषणा के तहत लगाए जा रहे 4 रेनीवेल ट्यूबेल से पानी की सप्लाई बढ़ जाएगी। मोठूका में रेनीवेल ट्यूबेल का काम चालू है। उन्होंने कहा कि आगामी 10 मई को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र और फरीदाबाद महानगर के लिए 20 नए ट्यूबेल की सौगात देते हुए इनका उद्घाटन आईएएस गरिमा मित्तल करेंगी।



कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पर्याप्त स्वच्छ पीने का मीठा पानी देना मेरी पहली प्राथमिकता है। शहरवासियों से मंत्री ने अपील करते हुए कहा कि धर्य रखें पानी की समस्या भविष्य के लिए नही छोडूंगा। इसके अलावा 15 मई तक बल्लभगढ़ में लघु सचिवालय और महिला कॉलेज जिला प्रशासन को हैंडओवर होगा। उन्होंने कहा कि मोहना रोड नाले का काम भी एक महीने में पूरा होगा। उन्होंने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करके अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago