Categories: EntertainmentTrending

सैफ की लाडली करती है अपने मामा से प्यार, लेकिन मामा करने जा रहा है किसी और से शादी, यह है वजह

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। इन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। इनकी दमदार एक्टिंग लोगों को खूब पसंद है। अपनी एक्टिंग के बलबूते इन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना किया है। प्रोफेशनल लाइफ तो इनकी बढ़िया है ही लेकिन पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती है और वो भी इनकी बेटी सारा अली खान की वजह से। हम ऐसा इसलिए के रहे हैं क्योंकि हाल ही में पता चला है कि सारा अपने मामा को काफी ज्यादा पसंद करती हैं। उनको अपना दिल दे बैठी हैं और उनसे शादी तक करना चाहती हैं।

लेकिन वह चाहकर भी अपने मामा से शादी नहीं कर पा रही हैं। यही वजह है कि इन दिनों सारा अली खान सुर्खियों में छाई हुई हैं। हर कोई इन्हीं की बातें कर रहा है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको सारा अली खान के इस मामा के बारे बताएंगे जिससे वह शादी करना चाहती हैं।

सारा के बॉलीवुड के सफर की बात करें तो वह काफी शानदार रहा। इनकी लगभग सारी फिल्में हिट गई हैं। अपनी एक्टिंग से इन्होंने सबको अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन आज सारा अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में हैं। क्योंकि इन्हें अपने मामा से प्यार हो गया है और उनसे शादी करना चाहती है।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं सारा के मामा

तो आपको बता दें कि जिस शख्स से सारा शादी करना चाहती हैं वो और कोई नहीं बल्कि उनका मामा है जिनसे वह शादी करने को आतुर हैं। इनका यह मामा दूसरी मां यानी करीना कपूर के भाई और बॉलीवुड के सांवरिया बॉय रणबीर कपूर हैं और सारा अली इनसे शादी करने को बेचैन हैं।

लेकिन सारा चाहकर भी अपने मामा रणबीर कपूर से शादी नहीं कर सकती। क्योंकि कुछ ही दिनों में उनके मामा की किसी और से शादी होने वाली है। आगे हम आपको यह बताएंगे कि रणबीर किससे शादी करने वाले हैं।

किसी और से शादी करने वाले हैं मामा

हमने आपको यह तो बता दिया कि सारा अली खान अपने मामा रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है लेकिन रणबीर कपूर किसी और से प्यार करते हैं और वह जिससे प्यार करते है वो और कोई नहीं बल्कि आलिया भट्ट हैं। जिससे वह इसी महीने अप्रैल 2022 में शादी करने वाले है। यही वजह है जिस कारण सारा अली खान चाहकर भी अपने मामा रणबीर कपूर से शादी नहीं कर सकती है।

Rajni Thakur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago