Categories: FaridabadGovernment

20 दिनों के अंदर तैयार होगी फरीदाबाद की यह सड़क, केंद्रीय राज्य मंत्री ने लोगो को दिया आश्वासन



फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण द्वारा शहर की निर्माणाधीन सडक़ों को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व विधायक नरेंद्र गुप्ता ने शहरवासियों से धैर्य बरतने की अपील की है। रविवार को आजादी के अमृत महोत्सव की श्रंखला में 10 करोड 34 लाख रूपये की धनराशि से बन रही सैक्टर-16-17 डिवाइडिंग रोड का शुभारंभ करने के उपरांत में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।



उन्होंने कहा कि फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण द्वारा 10 करोड़ 34 लाख रुपये की धनराशि से बनाई जाने वाली सेक्टर-16-17 की डिवाइडिंग रोड को 20 दिन के अंदर जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में चहुमुखी विकास करने का पूरा प्रयास किया जाएगा। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि जल्द ही अन्य सडक़ों का निर्माण भी पूरा हो जाएगा। लेकिन तब तक लोगों को थोड़ा सब्र रखने की जरूरत है।



इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण्पाल गुर्जर ने कहा कि शहर की सडक़ों का निर्माण तेज गति से किया जा रहा है। लोग थोड़ा धैर्य बरतें और समझें कि यदि हम अपने घर का भी निर्माण करते हैं, तो हमें परेशानी होती है। लेकिन जब घर सुंदर बन जाता है तो हम परेशानी भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि शहर की स्ट्रीट लाइटिंग,स्वच्छ पेयजल आपूर्ति की लाइनें और आधुनिक तकनीक की सिवरेज व्यव्स्था तथा आरएमसी सडक़ें जब बन जाएंगी तो लोग भी इस परेशानी को भूल जाएंगे।



वहीं विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि एक तरफ की यह रोड काफी हद तक तैयार कर दी गई है तथा जल्द ही दूसरी साइड की रोड भी तैयार कर जनता के लिए समर्पित की जाएगी। उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से कार्य न करने के संदर्भ में पूछे गए सवाल के जबाब में कहा कि यदि एक क्षेत्र की सडक़ पर निर्माण कार्य शुरु किया जाता तो लोग पक्षपात का आरोप लगाते हैं। इसलिए शहर की सभी प्रमुख सडक़ों पर निर्माण कार्य जारी है। उन्होंने कहा कि वे स्वयं लगातार इस मामले में निरंतर निरीक्षण कर रहे हैं तथा अधिकारियों व ठेकेदार से पल-पल की रिपोर्ट ले रहे हैं। शहर की जनता की परेशानी से वे वाकिफ हैं और विश्वास दिलाते हैं कि जल्द ही उनकी परेशानी हल होगी।



इस मौके पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सडक़ निर्माण कार्य की गुणवत्ता भी जांची और सडक़ का निरीक्षण किया तथा ठेकेदार व अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने ठेकेदार को सख्त निर्देश दिए कि तय समय सीमा के अंदर सडक़ों का निर्माण किसी भी सूरत में पूरा किया जाए तथा गुणवत्ता को लेकर भी किसी तरह की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।



इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पंकज रामपाल, जिला सचिव मुकेश अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष कुलदीप साहनी, संदीप बंसल, सचिन शर्मा, अजीत नंबरदार, पंकज गर्ग, छत्रपाल, विनोद भाटी, नरेश गोयल, ग्यासीराम, श्रीचंद गौतम, कृष्ण आर्य, गौरव तंवर, एलपी, नरेंद्र जैन,समीर टंडन, शिवशंकर भारद्वाज, आरपी गुप्ता,बलवान शर्मा सहित कई गणमान्य लोग व अधीक्षक अभियंता जेएस शर्मा, कार्यकारी अभियंता अश्विनी शर्मा,सबडिविजनल अभियंता तारा चंद व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

15 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago