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फरीदाबाद में 30 से 45 दिन तक बंद रहेगा बायपास पुल, अगर आप भी इस रास्ते का प्रयोग करते हो तो पड़े यह खबर

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फरीदाबाद में स्मार्ट सड़कों को बनाने का कार्य किया जा रहा है।ऐसे में दिल्ली वडोदरा मुंबई एक्सप्रेसवे का पहला एलिवेटेड पुल बुधवार से शुरू किया जा रहा है। बडोली पुल तक सुपर गार्डन ट्रायल के रूप में बिछाया जाएगा। जिससे एक तरीके से ट्रायल शुरू हो जाएगा 30 से 45 दिन तक बडोली पुल से लेकर बीपीटीपी पुल तक दोनों लेन बंद रहेगी। लोगों को आने जाने में समस्या होगी लेकिन जल्द ही एक अच्छी पहल होगी। साथ ही बाद में एक अच्छी सड़क मिल सके जिससे लोग काफी खुश हो जाएंगे। अगर यह ट्रायल सफल हो जाता है तो अगले दिन से ही दोनों लेन बंद कर दी जाएंगी।


आपको आपको बता दें कि 26 किलोमीटर लंबे बाईपास का निर्माण कार्य का काम चल रहा है। जिसमें सेक्टर 37 से लेकर सेक्टर 59 तक सभी जगह आती हैं।वही अब लगभग सभी चौराहों पर अंडर पास का कार्य भी चलाया जा रहा है। इन जगहों पर पिलर खड़े कर दिए हैं। बायपास पुल से बड़ौली पुल तक एलिवेटेड पुल बनाया जा रहा है।

फरीदाबाद में 30 से 45 दिन तक बंद रहेगा बायपास पुल, अगर आप भी इस रास्ते का प्रयोग करते हो तो पड़े यह खबर

इसके चलते बाईपास की तरफ काफी निर्माण है।जिन को बचाने के लिए एलिवेटेड पुल बनाया जा रहा है।
बाईपास के पुल बने की वजह से यह दोनों लेन बंद रहेगी अगर आप इस दौरान रास्ते का इस्तेमाल करना चाहते है। तो इन रास्तों का इस्तेमाल करे।इस दौरान वाहन चालकों को ग्रेटर फरीदाबाद में आगरा नहर किनारे कालदीकुंज वाली सड़क का प्रयोग करना होगा। इस अवधि में वाहन चालक सेक्टर-2 की ओर से बड़ौली पुल तक आएंगे, यहां पुल से आगरा नहर किनारे बनी हुई सड़क का प्रयोग करेंगे और फिर बीपीटीपी पुल के माध्यम से बाईपास पर आ सकेंगे।

फरीदाबाद में 30 से 45 दिन तक बंद रहेगा बायपास पुल, अगर आप भी इस रास्ते का प्रयोग करते हो तो पड़े यह खबर


इस सड़क का निर्माण कार्य होने के चलते काफी परेशानी रहेगी कि आगरा नहर किनारे सड़क अगर अचानक वहां पर आने लगेगा। तो वहां पर जाम जैसी स्थिति पैदा हो जाएगी। वही शहर की लाइफलाइन माने जाने वाली बायपास रोड को दोनों लेन बंद करने की वजह से लोग काफी परेशान होंगे।बायपास के एक हिस्से को 30 से 45 दिन के लिए बंद करना वाहन चालकों के लिए काफी परेशानी पैदा करेगा।

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कन्फेडरेशन आफ आरडब्ल्यूए के महासचिव एएस गुलाटी और वाइस चेयरमैन गजराज नागर के अनुसार कंस्ट्रक्शन कंपनी को रातभर काम करना चाहिए और दिन में बाईपास खोल देनी चाहिए। इससे यातायात व्यवस्था भी नहीं चरमराएगी। यदि इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो वाहन चालकों को भारी परेशानी उठानी पड़ेगी।
हर्ष कौशिक, प्रबंधक, कंस्ट्रक्शन कंपनी, एक्सप्रेस-वे ने बताया की बाईपास के वाहनों का दबाव राष्ट्रीय राजमार्ग और कालिंदीकुंज वाली सड़क पर आ जाएगा।

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पिलरों पर गार्डर रखने का काम तेजी से पूरा किया जाएगा। बुधवार को ट्रायल सफल होने के अगले तीन दिन बाद इस हिस्से को बंद कर देंगे। वाहन चालकों की सुरक्षा के लिए यह जरूरी है। गार्डर बहुत लंबे हैं और क्रेन की मदद से पिलरों के ऊपर रखे जाएंगे। –

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