Categories: Sports

हरभजन सिंह का टूटा दिल, सबसे करीबी शख्स ने कहा दुनिया को अलविदा

क्रिकेट की दुनिया में हरभजन सिंह का काफी जाना माना नाम है। उन्होंने अपने करियर में बहुत इज्जत कमाई है। जिस वजह से आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है। वर्तमान में वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। पता चला है कि फिलहाल में उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। जिस वजह से वह काफी ज्यादा उदास है। जिस वजह से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनके बहुत ही एक करीबी शख्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है इस वजह से वह बहुत ही ज्यादा दुखी हो गए हैं। आइए जानते हैं, उस शख्स के बारे में जिस वजह से इन्हें इतना बड़ा झटका लगा है।

आज के समय में हरभजन सिंह को हर कोई जानता है क्योंकि क्रिकेट की दुनिया में उन्होंने एक शानदार गेंदबाज के रूप में अपनी बहुत ही बेहतरीन पहचान बनाई हुई है। वर्तमान में वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं, क्योंकि अभी पता चला है कि जिस शख्स को वह अपना सब कुछ मानते थे और जो उनके दिल के बेहद करीब था हाल ही में उसने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

अपने इस करीबी शख्स के जाने के बाद हरभजन सिंह काफी मायूस हो गए हैं और वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पा रहे हैं। जिस वजह से हर तरफ इन्हीं की बातें हो रही हैं। अब सभी यह जानने के लिए उतावले होंगे कि आखिर वह शख्स कौन है जिसके जाने का झटका हरभजन सिंह को बहुत ही बुरी तरह लगा है। आइए जानते हैं।

आपको बता दे, इस करीबी शक्स का नाम एंड्र्यू साइमंड्स है जो कि एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर है जो कि हरभजन सिंह का काफी अच्छा दोस्त है। एंड्र्यू साइमंड्स और हरभजन सिंह आईपीएल में मुम्बई इंडियंस के लिए साथ खेला करते थे और इसी दौरान दोनो की दोस्ती काफी मजबूत हो गई थी।

लेकिन जब हरभजन सिंह को खबर मिली कि एंड्र्यू साइमंड्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है तो वह काफी उदास हो गए और सोशल मीडिया के माध्यम से एक भावपूर्ण अंदाज में या बोल सकते है कि दोस्ती के अंदाज़ में हरभजन सिंह ने एंड्र्यू साइमंड्स को श्रंद्धाजलि दी है। दोनो ही एक-दूसरे के दिल के काफी करीब थे और इसी वजह से हरभजन सिंह को एंड्र्यू साइमंड्स के स्वर्गवास का काफी बड़ा झटका लगा है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago